Move to Jagran APP

युवक की हत्या कर शव कटरी में फेंका

शुक्लागंज, संवाद सहयोगी : सोमवार को हत्यारों ने युवक की नृशंस हत्या कर शव बालूघाट चौकी क्षेत्र में ब

By Edited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 08:24 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 08:24 PM (IST)
युवक की हत्या कर शव कटरी में फेंका

शुक्लागंज, संवाद सहयोगी : सोमवार को हत्यारों ने युवक की नृशंस हत्या कर शव बालूघाट चौकी क्षेत्र में बहादुर बगिया के पास गंगा कटरी में फेंक दिया। दोपहर के वक्त आसपास के खेतों पर काम करने वालों की नजर कुत्तों के झुंड पर पड़ी जो शव को नोच कर खा रहे थे। लोगों ने घटना की जानकारी गंगाघाट थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। देर शाम पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली।

loksabha election banner

सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे चौकी क्षेत्र में बहादुर बगिया के पास गंगा कटरी में ग्रामीणों ने युवक का क्षत विक्षत शव पड़ा देखा। क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की खबर से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त का प्रयास शुरू किया। देर शाम तक युवक का शव मिलने की खबर पूरे क्षेत्र फैल गई। मनोहर नगर निवासी कारेलाल ने थाने पहुंच कर युवक की शिनाख्त 28 वर्षीय अपने पुत्र राजाबाबू के रूप में की है। पिता के अनुसार वह पेशे से मांगलिक कार्यक्रमों में ढोल बजाने का काम करता था। बताया 27 फरवरी को घरेलू बात से खफा होकर वह घर से कहीं चला गया था और सोमवार को उसका शव कटरी के पास मिलने की खबर मिली। पिता ने पुत्र की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है।

शव से कुछ दूरी पर पड़ी थी बियर की टूटी बोतल

जिस जगह युवक का शव पड़ा हुआ था उससे चंद कदमों की दूरी पर बीयर की कुछ टूटी बोतलें भी पड़ी हुई थीं। इससे आंकलन लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले कटरी में युवक के साथ बैठ कर शराब पी होगी और बाद में किसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ, जिसमें उसकी हत्या कर दी गई होगी।

शव को नोच कर खाते रहे कुत्ते

आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों के अनुसार दोपहर के वक्त गंगा किनारे कुत्तों के झुंड को कुछ खाते देखा। शक होने पर कुछ ग्रामीण पास गए तो युवक की लाश देख कर पैरों तले जमीन खिसक गई। ग्रामीणों के लाख भगाने के बाद भी खतरनाक कुत्ते शव को नोचने में जुटे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुत्तों को खदेड़ कर शव अपने कब्जे में लिया।

शाम को लगता अराजकतत्वों का अड्डा

लोगों के अनुसार गंगा का जलस्तर घटने से बगिया के आगे बड़ा सा रेतीला इलाका खाली हो गया है। लोगों ने बताया शाम होते ही इसी जगह पर अराजकतत्वों का अड्डा लगने लगता है। सूनसान इलाके में ज्यादातर युवक अपने दोस्तों के साथ मौजमस्ती की चाहत में आते हैं और यहीं गंगा की रेती में बैठ कर शराब व मीट का लुत्फ उठाते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कई बार उनमें आपसी लड़ाई झगड़े भी होते हैं, जिसका शोर शराबा दूर तक सुनाई पड़ता है।

पूर्व में भी मिल चुके कई शव

बहादुर बगिया के पास में खाली पड़े कटरी इलाके में इसके पूर्व भी कई शव मिल चुके हैं, जिसमें महिला, युवती, किशोरी व युवकों के शव थे। हालांकि, उनमें से कई को तो कुत्तों ने अपना निवाला बना डाला और कइयों को वापस गंगा में बहा दिया गया। एक भी शव की शिनाख्त करने का प्रयास तक नहीं किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.