Move to Jagran APP

श्रमिक का शव रेलवे पटरी पर मिला

उन्नाव, जागरण संवाददाता: अजगैन थाना क्षेत्र में वशीरतगंज गांव के सामने एक स्लाटर हाउस में काम करने व

By Edited By: Published: Thu, 29 Jan 2015 10:07 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jan 2015 10:07 PM (IST)
श्रमिक का शव रेलवे पटरी पर मिला

उन्नाव, जागरण संवाददाता: अजगैन थाना क्षेत्र में वशीरतगंज गांव के सामने एक स्लाटर हाउस में काम करने वाले एक नेपाली युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में रेल पटरी पर पड़ा मिला है। पुलिस का कहना है कि ट्रेन से कटकर मौत हुई। वहीं मृतक के साथी कर्मचारी घटना को संदिग्ध बता रहे हैं।

loksabha election banner

नैपाल के चूला चूली पल्लीमाईका निवासी नवीन 20 वर्ष पुत्र राजेंद्र वशरीतगंज स्थित एक स्लाटर हाउस में काम करता था। गुरुवार को प्रात: नवीन का शव स्लाटर हाउस के सामने रेल लाइन पर पड़ा मिला। पुलिस के अनुसार मृतक शौच क्रिया के लिए जा रहा था तभी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मृतक के साथ काम करने वाले राजेंद्र ने बताया कि वह शौच के लिए बताकर गया था जब काफी देर तक नहीं लौटा तो खोजबीन की गई तब उसका शव रेलवे पटरी पर पड़ा मिला। श्रमिकों में चर्चा है कि मौत के बाद शव को रेलवे पटरी पर फेंका गया है। थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रैक्टर की टक्कर से महिला घायल

शहर के ओवर ब्रिज पर एक ट्रैक्टर ने महिला को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप घायल हो गई उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार गंगाघाट के मोहल्ला कंचननगर निवासी किशन कुमार की पत्नी राजेश्वरी 55 वर्ष ओवर ब्रिज पर वाहन की प्रतीक्षा कर रही थी इसी बीच उसे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.