Move to Jagran APP

बदमाशों ने दूधिया से दस हजार लूटे

अचलगंज संवादसूत्र : बीते 12 नवंबर और 8 दिसंबर को दूधिये और सब्जी विक्रेता से हुई लूट की घटनाओं का ख

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 06:35 PM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 06:35 PM (IST)

अचलगंज संवादसूत्र : बीते 12 नवंबर और 8 दिसंबर को दूधिये और सब्जी विक्रेता से हुई लूट की घटनाओं का खुलासा करने में अब तक असफल रही अचलगंज थाना पुलिस को बुधवार लुटेरों ने एक और घटना को अंजाम देकर चुनौती दी है। रात बदमाशों ने हड़हा वसैना मार्ग पर दूध बेचकर वापस लौट रहे दूधिए को बाइक सवार बदमाशों ने असलहों के बल पर जमकर मारापीटा और पास मौजूद 10 हजार रुपए की नकदी लूट ली। पीड़ित ने इसकी सूचना गुरुवार सुबह थाने में दी। कुछ देर तक उसे यहां वहां टरकाने के बाद पुलिस ने मारपीट के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

बुधवार शाम कुटहा गांव निवासी दूधिया सुशील कुमार पुत्र मेवालाल चौहान रोज की तरह एक डेरी में दूध बेचकर वापस अपने घर बाइक से लौट रहा था। तभी हड़हा वसैना मार्ग पर उसे हड़हा निवासी चन्द्रमौलि और उसके साले लाल बहादुर ने रोक लिया। दोनों ने सुशील को पहले असलहों के बल पर उसे जमकर मारापीटा और फिर उसके पास मौजूद 10 हजार रुपए की नकदी लूट ली। घटना में घायल सुशील किसी तरह से घर पहुंचा और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना थाने आकर गुरुवार को दी। इसपर कार्यवाहक थाना अध्यक्ष ब्रजमोहन सैनी ने बताया की एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामला लूटपाट का नहीं बल्कि आपसी मारपीट का है।

इससे पहले भी 12 नवंबर को मनोहर नगर निवासी सज्जनलाल यादव को बदमाशों ने मारपीट कर नकदी लूट ली थी। 8 दिसंबर को बलऊ खेडा गांव निवासी दो सब्जी विक्रेताओं को कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर नकदी लूट ली थी। खास बात यह है दोनों ही मामलों की रिपोर्ट पुलिस ने मारपीट में दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.