Move to Jagran APP

नर्स के घर हुई लूट के खुलासे को सर्विलांस का सहारा

नवाबगंज, संवादसूत्र : स्वास्थ्य केंद्र परिसर स्थित नर्स के आवास में उसके ग्राम पंचायत अधिकारी पति को

By Edited By: Published: Sat, 22 Nov 2014 07:05 PM (IST)Updated: Sat, 22 Nov 2014 07:05 PM (IST)
नर्स के घर हुई लूट के खुलासे को सर्विलांस का सहारा

नवाबगंज, संवादसूत्र : स्वास्थ्य केंद्र परिसर स्थित नर्स के आवास में उसके ग्राम पंचायत अधिकारी पति को बंधक बना की गई लूट के खुलासे में लगी पुलिस अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस ने खुलासे के लिए अपनी टीम में सर्विलांस सेल को भी जोड़ कर उसकी मदद लेनी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मालूम हो कि उच्चीकृत स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज में कार्यरत स्टाफ नर्स सुषमा वहीं बने सरकारी आवास में नवाबगंज ब्लाक में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी पति परशुराम वर्मा के साथ रहती हैं। शुक्रवार रात करीब एक बजे किसी ने उनके दरवाजे पर दस्तक देकर खुद को चौकी इंचार्ज नवाबगंज बता दरवाजा खुलवाया और फिर अंदर घुसे बदमाशों ने परसुराम व उसके भांजे को बंधक बना घर से नकदी, जेवर समेत पांच लाख से अधिक का माल लूट ले गए। सरकारी आवास में कुछ दिन पहले हुई चोरी के बाद लूटपाट की घटना कर बदमाशों ने थाना पुलिस को चुनौती दे दी है। घटन की छानबीन में लगी पुलिस ने शुक्रवार से इसकी छानबीन शुरू की। लगभग 36 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी कोई सुराग न लगने पर पुलिस ने अब खुलासे में मदद के लिए सर्विलांस सेल को भी अपने साथ जोड़ जांच को आगे बढ़ाया है। सूत्रों की मानी जाए तो अब पुलिस घटना वाले दिन से लेकर घटना वाली रात तक उस क्षेत्र में चल रहे मोबाइल नेटवर्क की पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष राजकरन शर्मा ने बताया कि सर्विलांस के सहारे घटना के खुलासे का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर डाग स्क्वाड एवं ¨फगर¨प्रट एक्सपर्ट टीम के सहारे महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाऐ गए हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

सर्विलांस से बदमाशों तक पहुंचने की नहीं पीड़ितों को उम्मीद

पुलिस जिन बदमाशों की मोबाइल लोकेशन के आधार पर घटना के खुलासे की बात कह रही है वही भुक्तभोगियों का कहना है कि बदमाशों ने जब उनके घर में धावा बोला तो ऐसा लग रहा था कि किसी के पास मोबाइल फोन नहीं है। घटना का सरगना जिसे लोग दीवान नाम से पुकार रहे थे वह सिर्फ बनियाइन और जा¨घया पहनकर आया था।बांकी सभी के पास असलहो के अलावा कुछ नही था। ऐसे में पुलिस क्या इलेक्ट्रानिक सर्विलाइन्स के सहारे खुलासा कर पायेगी एक बड़ा सवाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.