Move to Jagran APP

हर 30 मिनट पर रोडवेज, नहीं करना होगा लंबा इंतजार

सुलतानपुर : रोडवेज से सफर करना चाह रहे यात्रियों को बसों के ठहराव स्थल या चौराहों पर इंतजार नहीं करन

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 10:32 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 10:32 PM (IST)
हर 30 मिनट पर रोडवेज, नहीं करना होगा लंबा इंतजार
हर 30 मिनट पर रोडवेज, नहीं करना होगा लंबा इंतजार

सुलतानपुर : रोडवेज से सफर करना चाह रहे यात्रियों को बसों के ठहराव स्थल या चौराहों पर इंतजार नहीं करना होगा। मतदान दिवस पर रोडवेज प्रशासन ने विशेष प्रबंध किए हैं। 13 बसों के फेरों में इजाफा किया गया है। चालक और परिचालकों का विशेष प्रबंध किया गया है। अनुबंधित बसों की दूरी के लक्ष्य में 100 किलोमीटर की बढ़ोत्तरी कर दी गई है।

loksabha election banner

उप्र राज्य परिवहन निगम ने 27 फरवरी को मतदान दिवस पर नया रूट चार्ट तैयार किया है। इसी के तहत सुलतानपुर डिपो से बसों का संचालन किया जाएगा। ग्रामीण सड़कें हों या राष्ट्रीय राजमार्ग और हाईवे। सभी पर बसें दिन भर फर्रराटा भरेंगी। इससे अधिक गौर लखनऊ हाईवे पर दिया गया है। सुलतानपुर डिपो की कमियों को लखनऊ डिपो के सहयोग से पूरा किया जाएगा। राजधानी की तरफ से कुछ अतिरिक्त बसों को भी लगाया गया है। जो अमहट से लखनऊ के बीच यात्रियों को ढोएंगी। इलाहाबाद, फैजाबाद और रायबरेली के बीच भी अनुबंधित व निगम की बसें दौड़ेंगी। एसी व डीलक्स बसों की किराया पूर्व की भांति ही रहेगा। चालक और परिचालकों को हर हाल में डयूटी पर मुस्तैद रहने को कहा गया है।

---------------------

13 बसों का फेरा बढ़ाते हुए कर्मचारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। मतदान करने में परदेशियों को समस्या न आए, उन्हें पहुंचाने के लिए अनुबंधित बसों की दूरी के लक्ष्य को बढ़ाया गया है। राजमार्ग पर प्रत्येक 30 मिनट पर बसें उपलब्ध रहेंगी।

आरसी दूबे, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.