Move to Jagran APP

व्यवसायी की धारदार हथियार से हत्या, लूटपाट

सुलतानपुर : शहर से सटे अमहट-गोराबारिक इलाके में गुरुवार की रात किराना की दुकान में सो रहे व्यवसायी

By Edited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 10:29 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 10:29 PM (IST)

सुलतानपुर : शहर से सटे अमहट-गोराबारिक इलाके में गुरुवार की रात किराना की दुकान में सो रहे व्यवसायी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और हजारों की नकदी लूट ले गए। सुबह काफी देर तक व्यवसायी के बाहर न निकलने पर लोगों को वारदात का पता चल सका। मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम ने नमूने संकलित किए। फैजाबाद परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक ने भी कप्तान के साथ मौका-ए-वारदात का जायजा लिया। मामले में फिलहाल नगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अमहट निवासी सालिकराम अग्रहरि (65) पुत्र रामदुलारे अग्रहरि की घर से कुछ दूरी पर गोराबारिक मोड़ के निकट लखनऊ-वाराणसी हाईवे के किनारे किराने की दुकान है। बताया जाता है कि रोजाना की तरह सालिकराम रात में खाना खाने के बाद दुकान में सोने चले गए। यूं तो सुबह वे पांच बजे ही जाग जाते थे, लेकिन शुक्रवार को काफी देर तक वे दुकान से बाहर नहीं निकले ते आसपास के लोगों को शक हुआ। लोगों ने इसकी सूचना उनके परिवारीजनों को दी। इस पर जब परिवारीजन मौके पर पहुंचे तो हालात देखकर सन्न रह गए। दुकान के पीछे का दरवाजा अधखुला हुआ था और छत की ओर से सेंध लगाई गई थी। भीतर व्यवसायी का लहूलुहान शव चारपाई के नीचे पड़ा हुआ था। सिर पर धारदार हथियार के निशान व दोनों पैर के पंजे कटे-फटे हुए थे। गल्ले में रखी करीब नब्बे हजार की नकदी गायब थी। सूचना पाकर नगर कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की तहकीकात शुरू की। पुलिस कप्तान विनय यादव फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से नमूने संकलित किए गए। सीओ सिटी नवीन क मार ¨सह ने बताया कि दिवंगत व्यवसायी क बेटे पवन अग्रहरि की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या व लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं डीआइजी फैजाबाद वीके गर्ग ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और प्रकरण के शीघ्र राजफाश के निर्देश मातहत अफसरों को दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.