Move to Jagran APP

सोलह दिन बाद दर्ज हुआ दुराचार का मुकदमा

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 12:34 AM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 12:34 AM (IST)
सोलह दिन बाद दर्ज हुआ दुराचार का मुकदमा

सुल्तानपुर : कादीपुर पुलिस ने सामूहिक दुराचार के एक मामले में सोलह दिन बाद नामजद मुकदमा दर्ज किया है। घटना में एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर दुराचार किया था और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए स्थानीय कोतवाली में अर्जी दी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जब मामला एसपी तक पहुंचा तो पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बतातें चलें कि कादीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की चौदह वर्षीया छात्रा 31 मार्च को सामान लाने मुडि़लाडीह बाजार गई थी। जब वह शाम को घर वापस लौट रही थी, तभी दोस्तपुर थानाक्षेत्र के हमीदपुर गांव निवासी अनीस, मुडि़ला निवासी आदेश, रोहित व तीन अन्य लोगों ने उसे अगवा कर लिया। उसके साथ सामूहिक दुराचार किया और मुंह खोलने पर उसे व उसके परिवारीजनों को जान से मारने की धमकी दी। देररात किसी तरह छात्रा घर पहुंची और परिवारीजनों को आपबीती बताई। मामले की तहरीर थाने में दी गई, लेकिन मुकदमा दर्ज करने की बजाय पुलिस आनाकानी करती रही। इलाकाई पुलिस ने निराश पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक प्रतिभा अंबेडकर को आपबीती सुनाई। एसपी ने कोतवाल को मुकदमा दर्ज करने के साथ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। अफसरों का कड़ा रवैया देख पुलिस हरकत में आई। शुक्रवार को तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाल आरपी शाही ने कहाकि विवेचना शुरू कर दी गई है। साथ ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.