Move to Jagran APP

सहायिका के ऊपर गिरा हाईटेंशन तार, मौत

आसनडीह (सोनभद्र): बभनी के घसिया टोला के समीप मंगलवार को आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका के ऊपर रास्ते में

By Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 07:11 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 07:11 PM (IST)
सहायिका के ऊपर गिरा हाईटेंशन तार, मौत

आसनडीह (सोनभद्र): बभनी के घसिया टोला के समीप मंगलवार को आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका के ऊपर रास्ते में टूटकर हाईटेंशन तार गिर गया। इस दौरान करेंट लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इससे परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर लोगों में बिजली विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त हो गया है।

loksabha election banner

बभनी के घसिया टोला स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका पद पर भुखली देवी (45) पत्नी राम अवतार तैनात थी। वह मंगलवार को अपराह्न करीब एक बजे घर जाने के लिए निकली। आंगनबाड़ी केंद्र से कुछ ही दूर सड़क पर पहुंची थी कि उसके ऊपर एक हाईटेंशन तार गिर पड़ा। तार के संपर्क में आते ही वह झुलस गई और कुछ ही देर में दम तोड़ दी। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

उपनिरीक्षक अवधेश यादव हमराहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। इस घटना से पावर कारपोरेशन के अधिकारियों के प्रति लोगों में गुस्सा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसके पहले भी जर्जर व लटके तारों के टूटकर गिरने व संपर्क में आने से लोग काल के गाल में समा चुके हैं। कई बार इस मामले को लेकर आंदोलन भी किया गया लेकिन क्षेत्र में फैले जर्जर तारों को न तो बदला गया और न ही लटके तारों को ही दुरुस्त किया गया। रहवासियों ने पीड़ित परिवार के लोगों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.