Move to Jagran APP

बेटी के घर आए पिता व रिश्तेदारों पर हमला

दुद्धी (सोनभद्र): कोतवाली क्षेत्र के डूमरडीहा ग्राम पंचायत के कनकोड़वा टोले में साल भर पूर्व ब्याही ब

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 07:26 PM (IST)
बेटी के घर आए पिता व रिश्तेदारों पर हमला

दुद्धी (सोनभद्र): कोतवाली क्षेत्र के डूमरडीहा ग्राम पंचायत के कनकोड़वा टोले में साल भर पूर्व ब्याही बेटी का हाल चाल लेने आए पिता से रिश्तेदारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में चटकी लाठी में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मारपीट की इस घटना में एक स्कार्पियो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

loksabha election banner

झारखंड के गढ़वा जनपद के चंडवा गांव निवासी महेंद्र मेहता अपनी पुत्री का विवाह डूमरडीहा गांव के कनकोड़वा टोला निवासी संकठा मेहता के पुत्र महेंद्र से करीब सवा साल पूर्व किया था। इधर बीच किसी बात को लेकर ससुराल में पुत्री को प्रताड़ित करने की सूचना पिता महेंद्र (40) को मिली। इस पर वह बुधवार को अपने भाई शिवशंकर (35), प्रदीप मेहता (30) व भतीजा सोनू कुमार (22) के अलावा कुछ अन्य रिश्तेदारों को लेकर पुत्री के घर पहुंचा। वहां पहुंचते ही दोनों पक्षों में तकरार शुरू हो गई। विवाद इस कदर बढ़ा कि कुछ ही देर में वहां दोनों पक्षों से ताबड़तोड़ लाठी चटकने लगी। देखते ही देखते कई लोग लहुलूहान होकर गिर पड़े। इस बीच घायल लड़की के चाचा व भाई किसी तरह से मौके से जान बचाकर अपनी स्कार्पियों तक पहुंचे। वहां से भागने लगे तो हमलावरों ने वाहन पर निशाना साधकर पथराव कर दिया जिससे वाहन के पीछे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पड़े लड़की के पिता महेंद्र व लड़के के चाचा श्याम किशोर (45) व उसके पुत्र अनिल कुमार को लेकर अस्पताल पहुंची। सभी घायलों का सीएचसी में भर्ती कराकर उपचार कराया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.