Move to Jagran APP

जागरण के अभियान को मिला बल

सिद्धार्थनगर : तलाश तालाबों की जागरण के अभियान को बढ़ावा देने के लिए ब्लाक प्रमुख नीलमा ¨सह ने सोमव

By Edited By: Published: Mon, 20 Jun 2016 11:41 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2016 11:41 PM (IST)
जागरण के अभियान को मिला बल

सिद्धार्थनगर : तलाश तालाबों की जागरण के अभियान को बढ़ावा देने के लिए ब्लाक प्रमुख नीलमा ¨सह ने सोमवार को ब्लाक परिसर में ब्लाक कर्मचारियों और बीडीओ के साथ बैठक किया। इसके पश्चात अगया गांव में पोखरे की हो रही खोदाई कार्य का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

ब्लाक प्रमुख ने कहा कि विकास खंड के चहुंमुखी विकास व जनता की समस्याओं के निदान के लिए कटिबद्ध हैं। सपा सरकार प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए तत्परता से कार्य कर रही है। क्षेत्र का प्रत्येक गांव में विकास कार्य जोरों पर है। सड़क, बिजली, पानी व बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश की समाजवादी सरकार पूरी तरह से प्रयासरत है। कहा कि क्षेत्रीय विधायक लालमुन्नी ¨सह द्वारा विधानसभा क्षेत्र में क्षेत्रवासियों को मूलभूत सुविधाएं देने के लिए बेहतर प्रयास किया जा रहा है। ब्लाक के सभी कर्मचारियों से कहा कि जनता की समस्याओं व शिकायतों को गंभीरता से लें और निस्तारण करें। किसी प्रकार की समस्या आने पर अवगत कराएं।

बैठक के बाद बीडीओ भगवान ¨सह व सपा राज्य कार्यकारिणी सदस्य उग्रसेन प्रताप ¨सह समेत ग्राम पंचायत अधिकारी राकेश पाठक के साथ अगया गांव में पोखरे के सुंदरीकरण कार्य का भौतिक निरीक्षण भी किया। मनरेगा कार्य में लगे प्रभावती, विमलावती, रविशंकर, अशर्फी, जैसराम, शांति, धूपा आदि से मजदूरी व अन्य समस्याओं के बारे में जानकारी ली। प्रधान संघ अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, एपीओ प्रशांत श्रीवास्तव, एडीओ पंचायत मोहम्मद मुस्तकीम, राकेश कुमार, बालकृष्ण, राधेश्याम चौधरी, विनोद चंद्र श्रीवास्तव, डब्लू, ¨टटु ¨सह, रवि चौधरी, अबू शहमा, रामू यादव मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.