Move to Jagran APP

सपा नेता के बेटों ने सिपाही को धुना, वर्दी फाड़ी मुकदमा दर्ज

सपा के एक नेता की मौजूदगी में ही उसके बेटों ने यातायात पुलिस के सिपाही को जमकर पीटा और वर्दी फाड़ दी। सपा नेता ने भीे सिपाही को ही धमकाया।

By Ashish MishraEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2016 09:27 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2016 08:17 AM (IST)

शामली (जेएनएन)। सपा मुखिया मुलायम यादव और सूबे के मुख्यमंत्री मंत्रियों-पदाधिकारियों को लाख हिदायत दे रहे हों, लेकिन उसका रत्तीभर असर दिख रहा है। गुरुवार को सपा के एक नेता की मौजूदगी में ही उसके बेटों ने यातायात पुलिस के सिपाही को जमकर पीटा और वर्दी फाड़ दी। सपा नेता ने भीे सिपाही को ही धमकाया। पीडि़त सिपाही ने सपा नेता और उसके दो बेटों तथा कई अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यातायात पुलिस के सिपाही विपिन यादव नगर के फव्वारा चौक पर तैनात थे। रक्षाबंधन के चलते भीड़ अन्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा थी। जाम लगने की नौबत आ गई थी। इसी बीच सफेद रंग की स्कूटी पर सवार युवक सड़क के बीचोंबीच खड़े होकर मोबाइल पर बात करने लगा। इससे जाम लग गया। सिपाही विपिन ने उसे साइड में खड़े होने को कहा तो उसने सिपाही को ही धमका दिया। जाम लगने पर सिपाही ने युवक की स्कूटी जबरन सड़क किनारे खड़ी करा दी। इससे गुस्साए युवक ने अपने पिता को सूचना दी।

उत्तर प्रदेश के राजनीतिक समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कुछ ही देर में दो बाइक पर सवार चार लोग आए और सिपाही की जमकर पिटाई की। उसकी वर्दी फाड़ डाली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर आए एक व्यक्ति ने अपना नाम मकसूद मेंबर (नगर अध्यक्ष सपा) बताते हुए सिपाही को धमकाया। सिपाही ने शामली कोतवाली में मकसूद मेंबर व बेटे आमिर, सोनू व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। इसके बाद कुछ सपा नेता समझौता कराने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने की खातिर कोतवाली पहुंचे। शामली कोतवाली प्रभारी ने उन्हें अधिकारियों से बातचीत करने को कह कर लौटा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.