Move to Jagran APP

पशु नहलाने को लेकर दो पक्षों में फाय¨रग-पथराव

कांधला : थाना क्षेत्र के गांव मल्हीपुर खेड़ा में सोमवार सुबह गली में पशु नहलाने को लेकर दो पक्षों में

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 11:25 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 11:25 PM (IST)
पशु नहलाने को लेकर दो पक्षों में फाय¨रग-पथराव
पशु नहलाने को लेकर दो पक्षों में फाय¨रग-पथराव

कांधला : थाना क्षेत्र के गांव मल्हीपुर खेड़ा में सोमवार सुबह गली में पशु नहलाने को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फाय¨रग व पथराव किया। संघर्ष में दोनों ओर के चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। टकराव व तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

loksabha election banner

गांव महलीपुर खेड़ा निवासी जुलफान व ताहिर के मकान आमने-सामने हैं। दोनों परिवारों के बीच काफी समय से रंजिश चली आ रही है। सोमवार को ईद की नमाज के बाद जुलफान अपने घर के बाहर गली में पशुओं को नहला रहा था। ताहिर ने गली में पशुओं को नहलाने का विरोध किया। इसी बात पर दोनों पक्ष के लोग हथियार लेकर आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर फाय¨रग की। छतों से एक दूसरे पर पथराव किया गया। फाय¨रग से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीण अपने घरों में दुबक गए। ईद पर दो पक्षों में फाय¨रग की सूचना पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में सीओ कैराना भूषण वर्मा व थाना प्रभारी एमएस गिल भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। फाय¨रग व पथराव में दोनों ओर से सूफियान, इस्तखार, फईन व सद्दाम गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में डॉक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना से गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा रहा। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। थाना प्रभारी एमएस गिल ने बताया कि जुलफान थाने का हिस्ट्रीशीटर है। दोनों ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.