Move to Jagran APP

होमगार्ड ने हवा में लहराई राइफल

शाहजहांपुर : होमगार्ड ने भीड़ भरे बाजार में राइफल लहराकर सनसनी फैला दी। राहगीरों को होमगार्ड का व्यवह

By Edited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 10:50 PM (IST)
होमगार्ड ने हवा में लहराई राइफल

शाहजहांपुर : होमगार्ड ने भीड़ भरे बाजार में राइफल लहराकर सनसनी फैला दी। राहगीरों को होमगार्ड का व्यवहार ठीक नहीं लगा तो पुलिस को इत्तला दे दी। पुलिस पहुंची तो होमगार्ड को पकड़कर थाने ले आई। राइफल की तस्दीक करने पर लाइसेंस उसके नाम निकला। जिसके बाद पुलिस ने होमगार्ड को जाने दिया लेकिन राइफल रख ली। परिवार के लोगों की देखरेख में पुलिस राइफल होमगार्ड को सौंपेगी।

loksabha election banner

अंटा चौराहे पर मंगलवार को दोपहर में करीब 12 बजे जाम लगा था। उधर से एक होमगार्ड गुजरा तो उसने जाम खाली कराने को राइफल हवा में लहरा दी। उसकी हरकतें लोगों को नागवार गुजरीं। किसी ने सदर-बाजार पुलिस को इत्तला दी। पुलिस पहुंची तो होमगार्ड को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस को शक था कि राइफल किसी और के नाम होगी, लेकिन छानबीन में पुलिस की आशंकाएं गलत निकलीं। जिस कारण पुलिस आरोपी होमगार्ड पर कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकी। वरिष्ठ उपनिरीक्षक मो. इश्तियाक ने बताया कि होमगार्ड ने राइफल हाथ में लेकर जाम खाली कराने की कोशिश करने की बात कही है। राइफल लहराने की बात को उसने सिरे से खारिज कर दिया। कायदों मुताबिक कोई व्यक्ति दूसरे की राइफल नहीं घूम सकता है। लेकिन उसके बावजूद ऐहतियातन राइफल को रखवा लिया गया है। उसके परिवार के लोगों को बुलाया गया है। उनके पहुंचने पर राइफल होमगार्ड की सुपुर्दगी में राइफल दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.