Move to Jagran APP

फोटो ::: कीचड़ भरे मार्ग पर ट्रक पलटा, यातायात बाधित

शाहजहांपुर : बंडा कस्बा में खुटार और बिलसंडा मार्ग पर जलभराव बना गहरा खंदक और दलदल में दो ट्रक फंसने

By Edited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 01:27 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 01:27 AM (IST)
फोटो ::: कीचड़ भरे मार्ग पर ट्रक पलटा, यातायात बाधित

शाहजहांपुर : बंडा कस्बा में खुटार और बिलसंडा मार्ग पर जलभराव बना गहरा खंदक और दलदल में दो ट्रक फंसने व एक पलट जाने से आवागमन बंद हो गया है। लेकिन प्रशासन की तंद्रा टूटने का नाम नहीं ले रही है। जिससे क्षेत्रवासियो में भारी नाराजगी बनी हुई है।

loksabha election banner

आढ़ती विनय जायसवाल बोले कि जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते बंडा का विकास ही नहीं कारोबार भी चौपट हो गया है। उन्होंने कहा कि पूर्व में प्रदेश में बसपा की सरकार थी उस समय पूर्व सांसद मिथिलेश कुमार ने इसी मार्ग पर धान लगाकर मौजूदा सरकार की कड़ी आलोचना की। अब सपा सरकार के पांच साल पूरे होने को है लेकिन बंडा की सड़के जैसी की तैसी है।

कस्बा के उर्वरक एवं पेस्टीसाइड एसोसिएशन के अध्यक्ष रामऔतार वर्मा बोले कि स्कूल खुलने के मात्र दो दिन शेष रह गए है। बिलसंडा और खुटार मार्ग की हालत जलभराव से गहरे दलदल में तब्दील हो चुकी है। विगत वर्ष खुटार रोड पर जलभराव से एक बच्चे की डूबकर मौत हो गई थी। इस बार स्कूल जाने बाले बच्चे इन सड़को से किसी भी हाल में नहीं निकल पाएगे। जिससे क्षेत्रवासी ¨चतित है। इस सब का जिम्मेदार ग्राम प्रधान समेत सांसद और विधायक है।

शमसुल हसन बोले कि बीते वर्ष बरसात के महीने में जब इन मार्गो से आवागमन बंद हो गया था तो नानकपुरी गुरूद्वारा के संत बाबा निर्मल ¨सह भूरी बाले की अगुआई में इलाकाई संगत ने उक्त दोनो मार्गो पर मिट्टी कार्य कराया था और उस समय मोहम्मद इसहाक बडे लल्ला ने अपनी समाज सेवा का झंडा ऊंचा करते हुए अपने भट्टे से पीला ईंट का रोड़ा रोड पर डलवाकर खूब वाहवाही लूटी लेकिन बह टूटी और गली ईंट के कारण मार्गो पर जलभराव होने से गहरे खंदक बन गए। लेकिन मौजूदा प्रधानी हासिल करने के बाद अब मोहम्मद इसहाक अपनी समाज सेवा से भी मुंह मोड़ रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.