Move to Jagran APP

एटीएम लुटेरों को क्रिमिनल इंटेलीजेंस टीम करेगी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर : एटीएम लुटेरा गिरोह के फरार सदस्यों की गिरफ्तारी का जिम्मा पुलिस अधीक्ष

By Edited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 12:31 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 12:31 AM (IST)
एटीएम लुटेरों को क्रिमिनल इंटेलीजेंस टीम करेगी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर : एटीएम लुटेरा गिरोह के फरार सदस्यों की गिरफ्तारी का जिम्मा पुलिस अधीक्षक ने क्रिमिनल इंटेलीजेंस टीम को सौंपा है। वारदात को अंजाम देने पहुंचे पांच बदमाशों में तीन पुलिस को चकमा देकर भाग निकले थे। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती होगी। दरअसल अंतरप्रांतीय गिरोह का सदस्य होने से बदमाशों के ठौर-ठिकाने दूसरे कई प्रांतों में होंगे।

loksabha election banner

रोजा में जमुका तिराहे के निकट इंडिया वन कंपनी के एटीएम को अंतरप्रांतीय गिरोह ने निशाना बना लिया था। मकान मालिक खालिद की सक्रियता से बदमाश पुलिस की चंगुल में फंस गए। तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहे। फरार नई दिल्ली अलीपुर निवासी विट्टू उर्फ सुख¨वदर उफ जस¨वदर, बड़ा जगोला कॉलोनी निवासी डॉक्टर, हरियाणा के सिरसा निवासी निवासी चन्ना ¨सह पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहे थे। फरार बदमाशों के अंतरप्रांतीय गिरोह से जुड़ा होने से पुलिस के लिए उनकी गिरफ्तारी चुनौती होगी। जाहिर है बदमाशों का ठिकाना दूसरे कई प्रांतों में होगा। लेकिन उसके बावजूद क्रिमिनल इंटेलीजेंस टीम के हाथ गुनहगारों तक पहुंच सकते हैं। असल में ऊधम ¨सह के कई गिरोहों की कुंडली क्रिमिनल इंटेलीजेंस टीम के पास है। होमवर्क करने पर लुटेरा गिरोह के बारे में विस्तृत जानकारी मिल सकती है। बदमाशों की गिरफ्तारी देर-सबेर संभव हो सकेगी। सीओ क्राइम अनुराग दर्शन ने बताया कि एटीएम लुटेरा गिरोह ने दु:साहस भरा कदम उठाया था। जिले में पहली बार किसी केस की वैज्ञानित आधार पर जांच की जा रही है। उन्होंने दम भरा कि जल्द ही फरार बदमाश भी पुलिस की चंगुल में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.