Move to Jagran APP

कोटेदार के बेटे की गोली मारकर हत्या

कांट (शाहजहांपुर) हरदोई जनपद के पचदेवरा थाना क्षेत्र के गांव उबरी खेड़ा में गुरुवार को देरशाम हथियारब

By Edited By: Published: Thu, 27 Aug 2015 10:55 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2015 10:55 PM (IST)
कोटेदार के बेटे की गोली मारकर हत्या

कांट (शाहजहांपुर) हरदोई जनपद के पचदेवरा थाना क्षेत्र के गांव उबरी खेड़ा में गुरुवार को देरशाम हथियारबंद बदमाशों ने राशन कोटेदार प्रेमपाल ¨सह के पुत्र रूपेश ¨सह की गोली मारकर हत्या कर दी। गांव वालों ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश गन्ना के खेत में छिप गए। गांव वालों ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली है। गांव उबरी खेड़ा के राशन कोटेदार प्रेमपाल ¨सह का गांव के बाहरी हिस्से में मकान है। मकान के बाहर पशुशाला बनी है। गुरुवार को शाम करीब साढ़े छह बजे कोटेदार का पुत्र रूपेश ¨सह पशुशाला में बैठा था, तभी दर्जन भर से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने वहां धावा बोल दिया। रूपेश ¨सह कुछ समझ पाता, बदमाशों ने रूपेश ¨सह को निशाना बनाते हुए फाय¨रग शुरू कर दी। रूपेश के सीने में गोली लगी तो वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। यह देख बदमाश वहां से भागने लगे। फाय¨रग की आवाज से गांव वाले भी मौके पर एकत्रित हो गये। गांव वालों ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश गांव से कुछ दूर गन्ने के खेतों में छिप गये। दोनों तरफ से फाय¨रग होने लगी। मामले की भनक पाकर पचदेवरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी। साथ ही कांट थाना क्षेत्र की कुर्रिया कलां चौकी से भी फोर्स को मौके पर भेजा गया है। गोली की आवाज सुन कोटेदार के परिजन जब पशुशाला की तरफ दौड़े तो उन्होंने रूपेश ¨सह को खून से लतपथ जमीन पर तड़पते देखा। आनन-फानन में रूपेश ¨सह को बोलेरो में डालकर वे लोग पाली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही रूपेश ¨सह ने दम तोड़ दिया। रूपेश ¨सह की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। रूपेश की हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है। बताते हैं कि हथियारबंद बदमाशों का गिरोह क्षेत्र में कई दिनों से घूम रहा है। समझा जाता है कि बदमाशों की ओर से क्षेत्र के साधन संपन्न लोगों से धन उगाही की कोशिश की जा रही है। कुछ दिन पहले ही कुर्रिया कलां क्षेत्र के एक डॉक्टर पर भी बदमाशों ने फाय¨रग की थी, डॉक्टर बोलेरो से जा रहे थे।

loksabha election banner

बॉर्डर पर स्थित है उबरी खेड़ा

हरदोई जनपद के पचदेवरा थाना क्षेत्र का गांव उबरी खेड़ा शाहजहांपुर जिले की सीमा पर स्थित है। कांट थाना मुख्यालय से तकरीबन पच्चीस किलोमीटर दूर स्थित है। कांट थाना क्षेत्र की कुर्रिया कलां चौकी भी इस क्षेत्र से सटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.