Move to Jagran APP

आग से दुघमुंहे बच्चे की मौत

शाहजहांपुर : तिलहर में खाना बनाते समय चूल्हें से निकली ¨चगारी से छप्पर में आग लग गई और उसमें झुलसकर

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 11:30 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 11:30 PM (IST)
आग से दुघमुंहे बच्चे की मौत

शाहजहांपुर : तिलहर में खाना बनाते समय चूल्हें से निकली ¨चगारी से छप्पर में आग लग गई और उसमें झुलसकर एक दुधमुंहे बच्चे की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक रोशनलाल वर्मा ने परिजनों के आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की।

loksabha election banner

थानांतर्गत ग्राम कुआंडांडा निवासी रामलड़ैते पुत्र शंकरलाल मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन-यापन करता है। शुक्रवार को उसकी पत्नी मीना मकान की छत पर जब चूल्हे पर खाना बना रही थी। अचानक वह शौच के लिए चली गई। इसी दौरान चूल्हें से निकली ¨चगारी ने छप्पर को अपनी आगोश में ले लिया और देखते ही देखते पूरा छप्पर जलकर राख हो गया। छप्पर के नीचे चारपाई पर सो रहा उसका 8 माह का दुधमुंहा पुत्र सुमित गंभीर रूप से झुलस गया। परिजन तत्काल उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व उनके चार वर्षीय पुत्र की सांप के काटने से मौत हो गई थी। अबोध पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी मिलने पर विधायक रोशनलाल वर्मा, बसपा के ब्रजेश शास्त्री ने परिजनों के आवास पर पहुंचकर उन्हें सांत्वना दी। उधर एसडीएम के निर्देश पर लेखपाल राजवीर ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.