Move to Jagran APP

दुकान और मकान से लाखों की चोरी

निगोही (शाहजहांपुर) : गुरुवार की रात में चोरों ने एक बैट्री की दुकान में नकब लगा दी। चोर लाखों रुपये

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 11:25 PM (IST)
दुकान और मकान से लाखों की चोरी

निगोही (शाहजहांपुर) : गुरुवार की रात में चोरों ने एक बैट्री की दुकान में नकब लगा दी। चोर लाखों रुपये की बैट्री चुराकर चम्पत हो गए। वहीं एक मकान से भी चोर हजारों रुपये का सामान पार कर ले गए। पुलिस की सूचना दी गई है।

loksabha election banner

गांव पैदापुर निवासी सरदार मनजीत सिंह की निगोही-पुवायां रोड पर बैट्री की दुकान है। गुरुवार की शाम सात बजे वह दुकान बंद करके घर चले गए। चोरों ने दुकान के पिछले हिस्से में नकब लगा दी। चोर दुकान में घुस गए और बैटरी आदि सामान चुराकर ले गए। दुकान स्वामी ने शुक्रवार की सुबह नौ बजे दुकान खोली तो उसने देखा कि दुकान में बैट्री आदि सामान गायब है। उसने देखा कि दुकान पर एक स्थान पर नकब लगी है। उसने चोरी की सूचना थाने पर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। दुकान स्वामी ने बताया कि चोर 15 बैट्री ट्रैक्टर की नई, पांच पुरानी, एक इनवर्टर, दो अल्टीनेटर, पुर्जे आदि सामान चुराकर ले गए है। उसने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दे दी है।

वहीं, गांव पैदापुर निवासी रामकिशन ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि गुरुवार को किसी कार्य से शहर में अपनी बुआ के यहां आया हुआ था। उसकी पत्‍‌नी शीतला देवी तथा बच्चे घर पर थे। गुरुवार की रात में चोर दीवार फांदकर उसके मकान में घुस गए और कमरे में रखा बक्सा उठाकर ले गए। उसकी पत्‍‌नी शुक्रवार की सुबह छह बजे सोकर उठी तो देखा कि एक कमरे का ताला टूटा हुआ और बक्सा गायब था। उसने देखा कि बक्सा घर के बाहर एक कोने पर पड़ा था। उसने बताया कि चोर 50 हजार रुपये, सोने कुंडल, ब्रेसर, मंगलसूत्र, करधनी आदि सामान चुराकर ले गए है। पुलिस मामले की जांच कर ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.