Move to Jagran APP

मैक्स नहीं ट्रक चालक की गलती से हुआ हादसा!

सिंधौली (शाहजहांपुर) : नौ लोगों की मौत की वजह क्या रही? यह सवाल हर जेहन में कौंध रहा है लेकिन किसी क

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 11:18 PM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 11:18 PM (IST)

सिंधौली (शाहजहांपुर) : नौ लोगों की मौत की वजह क्या रही? यह सवाल हर जेहन में कौंध रहा है लेकिन किसी को इसकी पुख्ता जानकारी नहीं है। कोई टायर ब्लास्ट होने से मैक्स के बहकने की बात कह रहा था तो कोई ओवरटेकिंग का मामला बता रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मैक्स गलत साइड में जाकर ट्रक से भिड़ गई। लेकिन पुलिस द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट में ट्रक चालक को ही पूरी तरह से कुसूरवार ठहरा दिया गया।

loksabha election banner

सिंधौली थाने में दर्ज एफआइआर के मुताबिक ट्रक लापरवाही व तेज गति से आ रहा था जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे में काल का शिकार बने लेखपाल अशोक के भाई दीपक कुमार की ओर से सिंधौली थाने में लिखाई गई रिपोर्ट के मुताबिक ट्रक नंबर यूपी 15 एटी 2555 अनियंत्रित गति से आ रहा था। अज्ञात चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए मैक्स नंबर यूपी 25 एटी 3208 में टक्कर मार दी। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर अस्पताल में जिला अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

दो साल पहले भी हुआ था हादसा

पुलिस के अभिलेखों पर यकीन करें तो दो साल पहले 22 नवंबर 2012 को इसी वाहन से हुए हादसे में सात लोगों ने अपनी जान गवांई थी। हादसे में पुवायां इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य समेत तीन महिला टीचर की मौत हो गई थी। इसके अलावा पैना बुजुर्ग गांव की एक ही परिवार की तीन महिलाओं की भी मौत हो गई थी। इस मामले की एफआइआर महिलाओं के परिजनों की ओर से अपराध संख्या 635/2012 के तहत दर्ज हुई थी। विवेचना अधिकारी एसएसआइ हरीराम त्रिपाठी ने बताया कि वह पूरे मामले की तफ्तीश बारीकी से करेंगे। मैक्स वाहन के स्वामी का पता नहीं लगाया जा सका है। वह पुवायां में रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल अब तक कोई जानकारी नहीं है। वाहनस्वामी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

पुलिस वाले की है मैक्स !

हलकों में यह चर्चा भी है कि यह मैक्स एक पुलिसवाले की है जिसके कारण पुलिस इतनी नरमी बरत रही है। फिलहाल डग्गामारों पर पुलिस की 'मेहरबानी' जनता के बीच चर्चा का विषय रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.