Move to Jagran APP

सप्ताह भीतर दो मोटरसाइकिल गायब, मुकदमा नहीं

संत कबीर नगर : महुली थाना क्षेत्र के दो स्थानों से एक सप्ताह के भीतर दो मोटरसाइकिल चोरी होने के मामल

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 10:51 PM (IST)
सप्ताह भीतर दो मोटरसाइकिल गायब, मुकदमा नहीं

संत कबीर नगर : महुली थाना क्षेत्र के दो स्थानों से एक सप्ताह के भीतर दो मोटरसाइकिल चोरी होने के मामले में पुलिस ने न तो मुकदमा पंजीकृत किया और न ही मोटरसाइकिल के बारे में पता लगा सकी। मोटरसाइकिल चोरी का मुकदमा दर्ज कराने के लिए वाहन स्वामी चक्कर काट रहे है लेकिन पुलिस उनकी सुनवाई करने को तैयार नही है।

loksabha election banner

ग्राम खजुरिया खुर्द निवासी संत मिलन पाल पुत्र सीताराम पाल की नाथनगर उप डाकघर के पास आटो पार्टस की दुकान है। 15अगस्त को वह बाइक हीरो स्पलेण्डर प्रो संख्या यूपी 43एस 3059 को दुकान के बगल में खडी करके एक कार्यक्रम में सम्मति होने के लिए गए हुए थे जब वह वापस लौटे देखा की उनकी बाईक गायब है। जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। इसी तरह ग्राम नैनाझाला निवासी एवं समाचार पत्र विक्रेता मोहम्मद वहीद पुत्र खलील मोहम्मद हरिहरपुर में विद्युत उपकेंद्र के बगल में कपड़ा सिलाई करने की दुकान है। 18 अगस्त देर रात को दुकान के बगल में काली पल्सर यूपी 21 एसी 0678 को खडी करके दुकान का शटर गिराकर सो गया सुबह देखे की बाइक गायब है। उक्त मामले में दोनो पीडि़तों ने थाने में तहरीर दे दिया था लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेते हुए बार- बार दौड़ा रही है जिसको लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.