Move to Jagran APP

चे¨कग के दौरान मोटर साइकिल सवार ने पुलिस को मारी ठोकर

संत कबीर नगर : कोतवाली क्षेत्र के तामेश्वरनाथ चौकी पर शनिवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान मोटर साइ

By Edited By: Published: Sun, 19 Apr 2015 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2015 10:02 PM (IST)
चे¨कग के दौरान मोटर साइकिल सवार ने पुलिस को मारी ठोकर

संत कबीर नगर :

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के तामेश्वरनाथ चौकी पर शनिवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने पुलिस कर्मी को ठोकर मार दिया। इससे पुलिस कर्मी व मोटर साइकिल सवार युवक को चोटें आईं। घटना के बाद ग्रामीण व अन्य पुलिस कर्मियों की सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने पुलिस कर्मी व एक युवक को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए भेज दिया।

शनिवार की रात शहर के स्वर्ण व्यवसायी श्याम गांधी वर्मा को खलीलाबाद रेलवे स्टेशन के निकट मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर जेवरात से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय के निर्देश पर जिले में वाहनों की सघन चे¨कग शुरु कर दी गई। इस क्रम में पुलिस कर्मियों द्वारा तामेश्वर नाथ चौकी पर वाहनों की चे¨कग की जा रही थी। इसी बीच खलीलाबाद से धनघटा जा रहे मोटर साइकिल सवार दो लोगों ने चे¨कग कर रहे कांस्टेबल एमपी पांडेय को ठोकर मार दिया। इससे कांस्टेबल व मोटर साइकिल सवार बीरेंद्र चौधरी निवासी गागढ़ गाढ़ व राकेश निवासी कृपालपुर थाना धनघटा को गंभीर चोटें आई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की सहायता से तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर देख कांस्टेबल व राकेश को मेडिकल कालेज के लिए भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस ने मोटर साइकिल बाइक चालक बीरेंद्र चौधरी के खिलाफ धारा 279, 337,338 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम किया है।

पुलिस ने एक को दबोचा, दूसरा फरार

नाथनगर :महुली पुलिस ने खलीलाबाद व्यापारी से छिनैती के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शनिवार की देर रात वाहन चे¨कग अभियान चलाया। मुखलिसपुर चौकी प्रभारी चौकी वाहनों की चे¨कग कर रहे थे कि तभी नाथनगर की तरफ से एक मोटर साइकिल पर सवार दो लोग आते दिखे। पुलिस ने उन्हें जब रुकने का इशारा किया तो मोटर साइकिल सवार युवक गाड़ी खड़ी कर भागने लगे तो पुलिस ने एक युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। चौकी प्रभारी रामानन्द भारतीय ने बताया कि पकड़ा गया युवक आलोक प्रताप ¨सह पुत्र बांके ¨सह ग्राम मूड़ाडीहा थाना मुंडेरवा जिला बस्ती का निवासी है। जामा तलाशी में उसके पास से एक 315 वोर का लोडेड कट्टा, तीन मोबाइल, तीन विभिन्न कंपनी के सिम, 4500 नगद के अलावा एक मोटर साइकिल नंबर यूपी 51 आर 3152 बरामद हुई। दूसरे फरार साथी की पहचान हरिकेश पुत्र संतलाल के रूप में हुई है। पूछताछ में युवक ने बताया कि वे लोग बेलघाट रिश्तेदारी में जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.