Move to Jagran APP

लूट की बोलेरो के साथ बदमाश गिरफ्तार

रामपुर : क्राइम ब्रांच और सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन माह पहले बोलेरो लूट की घटन

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 10:03 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 10:03 PM (IST)
लूट की बोलेरो के साथ बदमाश गिरफ्तार
लूट की बोलेरो के साथ बदमाश गिरफ्तार

रामपुर : क्राइम ब्रांच और सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन माह पहले बोलेरो लूट की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। एक बदमाश को बोलेरो के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश टांडा थाना क्षेत्र के ग्राम दलेलनगर का मकसूद है। वह सोमवार को अपने साथी राम प्रसाद के साथ बोलेरो को बेचने सम्भल जा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने आश्रम पद्धति तिराहा से उसे गिरफ्तार कर लिया। उसका साथी पुलिस को देख खेतों में घुस गया और फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है, जबकि पकड़े बदमाश से पूछताछ की गई। पूछताछ में पता चला है कि बोलेरो शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खरसौल निवासी राम ¨सह फौजी की है, जिसे उनका ड्राइवर शिशुपाल यादव चलाता था। 18 दिसंबर 2016 को ड्राइवर से बाईपास पर दो बदमाशों ने बोलेरो लूटी थी। बोलेरो लूटने वाले यही दोनों बदमाश थे। मकसूद शातिर अपराधी और टांडा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ टांडा समेत सिविल लाइंस, कोतवाली और भोट थाने में आठ मुकदमे दर्ज हैं। उसके खिलाफ आसपास दूसरे जिलों के थानों में भी मुकदमे होने की जानकारी कराई जा रही है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने साथी के साथ लूटपाट की घटनाएं करता है। दोनों लूट के इरादे से तीन माह पहले रामपुर आए थे। उन्होंने मुरादाबाद के लिए बोलेरो बुक कराई। बाईपास पर मंसूरपुर गांव के पास चालक शिशुपाल से तमंचे के बल पर गाड़ी लूट ली थी।

loksabha election banner

बोलेरो बु¨कग पर चला रहे थे बदमाश

लूट की बोलेरो को दोनों बदमाश बु¨कग पर चला रहे थे। एसपी ने बताया कि तीन माह पहले लूटी गाड़ी को बदमाशों ने बेचा नहीं था, बल्कि उसे काशीपुर और बिजनौर में बु¨कग पर चला रहे थे। बु¨कग से ज्यादा आमदनी न होने पर दोनों उसे बेचना चाहते थे। बेचने के लिए ले जाते समय पुलिस के हाथ लग गए।

टीम को ढाई हजार का इनाम

पुलिस अधीक्षक ने बोलेरो लूट का पर्दाफाश करने वाली टीम को ढाई हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। टीम में दारोगा विकास सक्सेना, अजय पाल, शेर ¨सह, सतवीर ¨सह, दारोगा अब्बास हैदर, सिपाही संदीप कुमार, पवन तोमर, राहुल, नितिन कुमार, रोहित और दिनेश हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.