Move to Jagran APP

इनसेट लीड: बाइक सवार युवकों पर मौत बनकर गिरा पेड़

जेएनएन, मसवासी: बाइक सवार तीनों युवकों पर पेड़ मौत बनकर गिरा। काशीपुर मार्ग पर लकड़ी चोरों ने उनकी जा

By Edited By: Published: Sat, 03 Oct 2015 07:34 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2015 07:34 PM (IST)
इनसेट लीड: बाइक सवार युवकों पर मौत बनकर गिरा पेड़

जेएनएन, मसवासी: बाइक सवार तीनों युवकों पर पेड़ मौत बनकर गिरा। काशीपुर मार्ग पर लकड़ी चोरों ने उनकी जान ले ली। मृतकों के साथी तीसरे की हालत गंभीर बनी है। दरअसल, लंबे समय से सड़क किनारे के पेड़ चोरों के निशाने पर हैं। वे मौका मिलते ही पेड़ काट लेते हैं। सड़क किनारे शीशम, आम, नीम आदि के बड़े पेड़ लगे हैं। इसमें कुछ तो बेशकीमती हैं। वन विभाग और पुलिस की लापरवाही के चलते सड़कों किनारे लगे तमाम पेड़ काटे जा चुके हैं पर अभी तक आरेापी नहीं पकड़े गए। क्षेत्रवासी कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं पर ध्यान नहीं दिया गया जिससे वन संपदा बर्बाद हो रही है। बेखौफ लकड़ी चोरों का पेड़ काटने का क्रम जारी है। इनकी हरकत से शुक्रवार रात स्टोन क्रेशर मैनेजर संदीप शर्मा और उसके साथी शुभम गुप्ता की मौत हो गई। उनका साथी विक्की गुप्ता ¨जदगी मौत से जूझ रहा है। 27 वर्षीय संदीप की तो रविवार को बर्थडे थी। परिवार में बर्थडे मनाने की तैयारियां चल रही थी कि हादसा हो गया। लोगों का कहना है कि यदि पुलिस और वन विभाग ने लकड़ी चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की होती तो दोनों युवकों की जान नहीं जाती। दोनों के परिजन गहरे सदमें में हैं।

loksabha election banner

ट्रैक्टर में दबकर किसानों की मौत

बिलासपुर: थाना भोट क्षेत्र में खेत जुताई के दौरान मिर्गी का दौरा पड़ने से किसान की ट्रैक्टर से दब कर मौत हो गयी। ग्राम पीपल गांव निवासी 35 वर्षीय पप्पू उर्फ शंकर लाल ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहा था। इस दौरान किसान को अचानक मिर्गी का दौरा पड़ा और वह गिरकर ट्रैक्टर के पहिये की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन पर परिजन उसे आनन-फानन में जौहर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्राम प्रधान प्रेमपाल ने बताया कि देर शाम उसका संस्कार कर दिया गया है। पुलिस ने सूचना से इंकार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.