Move to Jagran APP

मुआवजे को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

रामपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फसलों के मुआवजे और बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन किया।

By Edited By: Published: Wed, 27 May 2015 10:37 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 10:37 PM (IST)
मुआवजे को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

रामपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फसलों के मुआवजे और बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

loksabha election banner

बुधवार दोपहर को भाजपा कार्यकर्ता एकत्र होकर कलक्ट्रेट आ गए और नारेबाजी कर प्रदर्शन करने लगे। कुछ देर प्रदर्शन के बाद उन्होंने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी को सौंपा। उनका कहना था कि जिले में बारिश और ओलावृष्टि के कारण किसानों की फसलें तबाह हो गईं। इससे किसान मानसिक एवं आर्थिक रूप से टूटे चुके हैं। ऐसे में सरकार की ओर से घोषित मुआवजा वितरण में भी मनमानी की जा रही है। सिर्फ सपा समर्थकों को ही मुआवजा दिया जा रहा है, जबकि जो सपा समर्थक नहीं है उसे मुआवजा नहीं दिया जा रहा है। सरकार का धर्म है कि जनता को एक नजर से देखा जाए। कहा कि रामपुर में बिजली कटौती भी खूब हो रही है। गांवों में न बिजली आने का समय है और न ही बिजली के जाने का समय है। ग्रामीण बिन बिजली त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। उन्होंने सभी पीड़ित किसानों को मुआवजा दिलाने और बिजली कटौती बंद कराने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व मंत्री शिवबहादुर सक्सेना, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ख्यालीराम लोधी, जिलाध्यक्ष बल्देव औलख, जागेश्वर दयाल दीक्षित, राकेश सरन मिश्रा, सुभाष भटनागर, राजीव मांगलिक, भारत भूषण गुप्ता, भागीरथ गंगवार, मोहनलाल सैनी, सुरेश चन्द्र गंगवार, लक्ष्मी सैनी आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.