Move to Jagran APP

हत्या में चार गिरफ्तार

सब हैडिंग : डीजे पर डांस के विवाद में मारी थी सीआरपीएफ जवान के बेटे को गोली मुकदमा दर्ज कर हत्यारो

By Edited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 11:00 PM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2015 11:00 PM (IST)

सब हैडिंग : डीजे पर डांस के विवाद में मारी थी सीआरपीएफ जवान के बेटे को गोली

loksabha election banner

मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

सीआरपीएफ के हवलदार और उसके बेटे समेत तीन आरोपी अब भी फरार

जागरण संवाददाता, रामपुर : सीआरपीएफ जवान के बेटे की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। हत्या में पुलिस को अब सीआरपीएफ के हवलदार और उसके बेटे समेत तीन आरोपियों की तलाश है। तीनों फरार हैं।

सीआरपीएफ के जवान दिलीप सिंह बिष्ट के 21 वर्षीय बेटे विक्रम सिंह बिष्ट की बुधवार रात गोली मारकर हत्या कर दी थी। दिलीप सिंह बिष्ट सीआरपीएफ में ड्राइवर हैं और वर्तमान में छत्तीसगढ़ के विजयनगर जनपद में तैनात हैं। इन दिनों छुट्टी लेकर रामपुर आए हुए हैं। घटना के समय उनका बेटा विक्रम सीआरपीएफ गु्रप सेंटर से सटी सीआरपीएफ कालोनी में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां डीजे पर अपनी पसंद के गाने पर डांस करने को लेकर उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया था। तब अन्य लोगों ने बीच बचाव करा दिया। विक्रम अपने भाई और दोस्तों के साथ घर जाने लगा। रास्ते में घेरकर आरोपियों ने उसे लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी थी। सिविल लाइंस पुलिस ने सीआरपीएफ जवान की तहरीर पर सीआरपीएफ कालोनी के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर नरेशपाल सिंह ने बताया कि डीजे मालिक अनिल, विजय उर्फ पंछी, कृष्णा सिंह और योगेश को गिरफ्तार कर लिया है। चारों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। बाकी आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। एक आरोपी राजीव कुमार सीआरपीएफ में हवलदार है, जिसकी तैनाती जम्मू एंड कश्मीर में है। हवलदार के अलावा उसका बेटा राहुल और कालोनी का ही अब्दुल मलिक भी नामजद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.