Move to Jagran APP

दो घरों से एक लाख की लूट

रामपुर। बदमाशों ने दो स्थानों पर धावा बोलकर परिजनों को बंधक बना लिया। बदमाश दोनों स्थानों से नकदी, ज

By Edited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 11:42 PM (IST)
दो घरों से एक लाख की लूट

रामपुर। बदमाशों ने दो स्थानों पर धावा बोलकर परिजनों को बंधक बना लिया। बदमाश दोनों स्थानों से नकदी, जेवर समेत एक लाख से अधिक का माल लूटकर ले गए। सूचना पुलिस को दे दी गई है, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

loksabha election banner

बदमाशों ने सोमवार रात दो बजे कस्बे में शाहबाद रोड स्थित भूड़ा आश्रम गेट के सामने शब्बीर सैफी के घर को निशाना बनाया। छह बदमाश पीछे जंगल के रास्ते से दीवार फांदकर घर में घुस आए। बदमाशों ने गृहस्वामी शब्बीर के पिता मजीद व मां मल्लो को बंधक बना लिया। बाद में गृहस्वामी व इसकी दो युवा पुत्रियों को भी कब्जे में ले लिया। सभी के साथ मारपीट करते हुए बदमाश घर में रखे 40 हजार रुपये की नकदी, एक तोला सोने के जेवर व डेढ़ सौ ग्राम चांदी के जेवर, दो मोबाइल आदि करीब 70 हजार रुपये का माल लूट कर ले गए। बाद में बदमाश शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों ने कासम नगला गांव निवासी जसवंत सिंह के घर को निशाना बनाया। यहां पर दरवाजा रहित घर में घुसे बदमाशों ने गृहस्वामी जसवंत व इसकी पत्नी वीरवती को कब्जे में लेकर दोनों के पीछे से हाथ बांध दिए। इसके बाद घर में रखे 6500 रुपये की नकदी, दो मोबाइल ढाई ग्राम सोने के कुण्डल, आधा किलो चांदी के जेवर, बर्तन आदि करीब 40 हजार रुपये का माल लूट लिया। यहां भी बदमाश जाते समय शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर चौकी प्रभारी रमेश बाबू ने फोर्स के साथ रात में ही मौके पर पहुंच कर दोनों घटनाओं का मौका मुआयना भी किया।

मंदिर व मदरसे में हजारों की चोरी, रोष

बिलासपुर : मंदिर व मदरसे भी अब सुरक्षित नहीं रह गए हैं। चोरों ने नगर के मुहल्ला टांडा हुरमतनगर के मंदिर और मदरसे से हजारों रुपये का सामान समेट लिया। घटना से दोनों समुदाय के लोगों में रोष है। कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला टांडा हुरमतनगर के शिव मंदिर में सोमवार रात चोर ताले तोड़कर घुस आए। चोरों ने मंदिर से पांच पीतल के घंटे, तीन छत के पंखे एवं दानपात्र चुरा लिए और फरार हो गए। इसी क्रम में चोरों ने इसी मुहल्ले के मदरसा जीनातुल इस्लाम को निशाना बनाया। यहां से चोर एक इंवर्टर, बैट्रा आदि सामान चुरा ले गए। सवेरे दोनों जगह चोरियों का पता चला तो खलबली मच गई। दोनों स्थानों पर भीड़ लग गई। मुहल्ले के लोगों में रोष फैल गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और मुआयना किया। तहरीर दे दी गई है। लोगों का कहना है कि खुलासा न होने पर आंदोलन किया जाएगा।

खौद की बाजार से बाइक चोरी

खेमपुर : क्षेत्र के मझरा अमीर खां निवासी हिफ्जे अली मंगलवार शाम चार बजे बाइक से खौद की बाजार आया था। इस दौरान वह खरीदारी में जुट गए। इस बीच चोरों ने उनकी बाइक उड़ा ली। लौटकर आने पर बाइक गायब देख उनके होश उड़ गए। तहरीर दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.