Move to Jagran APP

सैदनगर में तीन लाख का डाका

रामपुर। टांडा की सैदनगर चौकी क्षेत्र में बदमाशों ने गन प्वाइंट पर तीन घरों को निशाना बनाते हुए नकदी

By Edited By: Published: Thu, 20 Nov 2014 11:40 PM (IST)Updated: Thu, 20 Nov 2014 11:40 PM (IST)
सैदनगर में तीन लाख का डाका

रामपुर। टांडा की सैदनगर चौकी क्षेत्र में बदमाशों ने गन प्वाइंट पर तीन घरों को निशाना बनाते हुए नकदी जेवर समेत तीन लाख का माल लूट लिया। उधर रेंका नगला गांव में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने फाय¨रग कर दी, जिसमें एक ग्रामीण घायल हो गया।

loksabha election banner

चौकी सैदनगर के गांव बैजना में गांव के पश्चिमी छोर पर किसान मोहम्मद अली के घर है। आठ सशस्त्र बदमाशों ने बुधवार रात साढ़े 11 बजे धावा बोल दिया। बदमाशों ने बिना दरवाजे के घर में पहले पुत्र नाजिर को सोते से उठाया और तमंचे के बल पर कब्जे में कर लिया। इसके भाई नासिर व राशिद के कमरे खुलवाएं। दोनों के परिवार को बंधक बनाकर राशिद की पत्‍‌नी फूलजहां, नासिर की पत्‍‌नी जुबैदा आदि के सोने के कुण्डल, ताबीज आदि डेढ़ तोला सोना, 250 ग्राम चांदी, पांच हजार रुपये नकद, कपड़े आदि करीब 75 हजार रुपये का सामान लूट लिया। विरोध पर बदमाशों ने मारपीट भी की। इसके बाद बदमाश गांव के बब्बू के घर पहुंचे। इस बीच दो बदमाश पहरा देते रहे। बदमाशों ने बब्बू के परिवार को बंधक बनाकर तीन तोला सोना, आधा किलो चांदी, चार हजार नकद सहित करीब एक लाख रुपये का सामान लूटा। बाद में बदमाश रात डेढ़ बजे एक किमी दूर बैंजनी गांव पहुंचे। यहां मोहम्मद आलिम उर्फ अच्छे मियां के घर को निशाना बनाया। दीवार के सहारे घर में घुसे बदमाशों ने परिजनों को बंधक बना लिया। बदमाशों ने महिलाओं के तीन तोला सोना, तीन सौ ग्राम चांदी के जेवर, दस हजार नकद सहित करीब सवा लाख रुपये का सामान लूट लिया। इसके बाद शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद शोर शराबे पर दोनों गांवों में जाग हो गई। रात में ही बदमाशों को तलाश किया गया पर बदमाश हाथ नहीं आ सके। तहरीर दे दी गई है पर रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई है।

दूसरी ओर टांडा के रेंका नगला गांव में रात एक बजे बदमाशों ने किसान भूरा के घर को निशाना बनाने का प्रयास किया। इस बीच आहट पर भूरा जाग गया। उसने शोर मचाया तो बदमाशों ने फाय¨रग कर दी, जिसमें वह घायल हो गया। फाय¨रग से गांव में जाग हो गई। इस पर बदमाश फरार हो गए। पुत्र सद्दाम ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस घटना संदिग्ध व पारिवारिक रंजिश बता रही है। भूरा की इस समय तीसरी पत्‍‌नी है। दो को वह पहले ही तलाक दे चुका है। एसओ जग नारायण पांडे का कहना है कि मामला आपसी है। दो पूर्व पत्‍ि‌नयों में एक उसके मृतक भाई की भी पत्‍‌नी है। भूरा ने अपना मेडिकल सरकारी अस्पताल में भी नहीं कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.