Move to Jagran APP

महिला से सवा लाख की लूट

रामपुर । सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सरेशाम घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमा

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 11:45 PM (IST)
महिला से सवा लाख की लूट

रामपुर । सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सरेशाम घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश एक घर में घुसे और महिला को तमंचे के बल पर कब्जे में कर उसके जेवर लूट लिए। घटना से पुलिस में हड़कंप मचा है।

loksabha election banner

आरिफ सिद्दीकी के क्लीनिक के पास रहने वाले शकील अहमद बच्चों को प्राइवेट ट्यूशन देते हैं। गुरुवार शाम करीब सात बजे वह घर पर नहीं थे। उनकी पत्‍‌नी तबस्सुम और बच्चा अकेले थे। इसी दौरान उनके यहां पहले नौकरी कर चुके परवेज और उसकी पत्‍‌नी आ गए। कुछ देर बाद घर में तीन बदमाश घुस आए। बदमाशों ने तमंचे के बल पर सभी को कब्जे में कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने तबस्सुम को धमकाया। बच्चे को मारने की धमकी देकर उसके कान के कुंडल और गले की सोने की चेन लूट ली। जेवर मिलने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। महिला ने शोर मचाया। तब लोगों को घटना की जानकारी हुई। सरेशाम लूट की सूचना मिलने पर पुलिस के होश उड़ गए।

सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। महिला के मुताबिक बदमाश चार तौले वजन के जेवर ले गए हैं, जिनकी कीमत करीब सवा लाख रुपये है। उधर, पुलिस शक के आधार पर नौकर और उसकी पत्‍‌नी से पूछताछ कर रही है। एटीएम कार्ड बदलकर 11 हजार निकाले

केमरी: युवक ने एटीएम कार्ड बदलकर 11 हजार चार सौ रुपये निकाल लिए। तहरीर दे दी गई है।

थाना क्षेत्र के मुहल्ला माजुल्लानगर निवासी अकील अहमद का एसबीआई बैंक शाखा में खाता है। जिसके चलते उसके खाते में 12 हजार 468 रुपये जमा थे। गुरुवार सवेरे साढ़े दस बजे वह एटीएम से रुपये निकालने गया पर रुपये नहीं निकले। मौके पर पहुंचे एक युवक ने उसके एटीएम कार्ड से एक हजार रुपये निकाले और उसे दे दिए पर इस बीच कार्ड बदल दिया। बाद में उसके एटीएम कार्ड से बैंक आफ बडौदा के एटीएम से 11 हजार चार सौ रुपये निकाल लिए। मैसेज आने पर अकील अहमद को जानकारी मिली। उसने शाखा प्रबंधक से शिकायत की। शाखा प्रबंधक ने चेक किया तो खाते में मात्र 68 रुपये थे। इससे उसके होश उड़ गए। बदला गया एटीएम कार्ड दीपक कुमार चोपड़ा का बताया गया है। तहरीर दे दी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.