Move to Jagran APP

अघोषित कटौती ने बढ़ाई परेशानी

By Edited By: Published: Sat, 20 Sep 2014 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 20 Sep 2014 07:26 PM (IST)
अघोषित कटौती ने बढ़ाई परेशानी

डलमऊ, संवाद सहयोगी : बीते सप्ताह मौसम की नरमी के बाद उमस बढ़ते ही बिजली विभाग की अघोषित कटौती से क्षेत्रीय लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। डलमऊ कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी दिन में मात्र एक घटे विद्युत आपूर्ति की जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में रात्रि कालीन विद्युत आपूर्ति कटौती से ग्रामीणों को पूरी रात जाग कर बिताना पड़ रहा है।

loksabha election banner

कस्बा क्षेत्र में शुक्रवार की रात मात्र दो घटे आपूर्ति की गयी और शनिवार की रात मात्र तीन घटे की आपूर्ति की गई। इससे व्यापारिक संगठन व अन्य राजनीतिक दल सड़क पर उतरने की रणनीति बना रहे हैं। वहीं कठगर उप केन्द्र के अन्तर्गत घुरवारा, सेन्दुरामऊ, सेमौरी, कोरौली दमा, मखदूमपुर, जोहवा नटकी आदि सैकड़ों गावों की आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर गयी है। ग्रामीण क्षेत्रों में एक से डेढ़ घटे आपूर्ति की जा रही है। इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों का यह आक्रोश कभी भी सड़क पर उतर सकता है। डलमऊ विद्युत उपकेन्द्र के जेई गेंदन लाल ने बताया कि रोस्टर के अनुरूप ही आपूर्ति की जा रही है परन्तु कंट्रोल रूम से मैसेज आने पर कटौती की जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.