Move to Jagran APP

मुकदमे के लिए 'पीएम' रिपोर्ट का इंतजार

By Edited By: Published: Wed, 27 Aug 2014 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 27 Aug 2014 08:56 PM (IST)
मुकदमे के लिए 'पीएम' रिपोर्ट का इंतजार

शिवगढ़, संवाद सूत्र : थाना क्षेत्र के ग्राम सभा कोटवा में विवाहिता की जलाकर हत्या करने के मामले में पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। दूसरी ओर मृतका के भाई ने पुलिस को बहनोई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दे रखी है।

loksabha election banner

कोटवा निवासी देव नारायन मिश्रा की शादी 25 वर्ष पहले माता प्रसाद त्रिपाठी की पुत्री अर्चना के साथ हुई थी। देवनारान मिश्रा पशुपालन का काम करता था। मृतका के भाई देव कृष्ण त्रिपाठी की मानें तो बहन को थोड़ा कम सुनाई देता था। इस बात को लेकर बहनोई अक्सर मारपीट करता था। कई बार बहन बहनोई से पिटने के बाद मायके आ गयी। तो वह लोग हर बार उसे समझा कर वापस छोड़ आते थे। रविवार को बहनोई ने फोन पर सूचना दी कि बहन गायब है। इसकी जानकारी पर वह बहनोई के साथ थाने गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे। मंगलवार शाम को बहन का जला हुआ शव तालाब में मिला। जिसे देख कर लगा कि बहनोई ने ही हत्या कर बहन का शव तालाब में फेंक दिया। उसने पुलिस को मामले की तहरीर भी दी लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार हैं।

--------------

प्रेम प्रसंग की रही चर्चा

शिवगढ़ : कोटवा गांव में विवाहिता का जला हुआ शव तालाब में मिलने के बाद मृतका के पति के प्रेम प्रसंग की चर्चाएं तेज हो गयी है। लोगों ने बताया कि मृतका अर्चना कम सुन्दर थी, इसके साथ ही उसे कम सुनाई भी देता था। इसलिए पति का गांव की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शायद इसलिए ही पति ने उसकी हत्या करके शव तालाब में फेंक दिया।

---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.