Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने रेल महाप्रबंधक का किया घेराव

प्रतापगढ़ : उत्तर रेलवे लखनऊ के महाप्रबंधक अनिल कुमार पुफिया द्वारा गुरुवार को वाराणसी से सुल्तानपुर

By Edited By: Published: Thu, 07 Jan 2016 10:58 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2016 10:58 PM (IST)

प्रतापगढ़ : उत्तर रेलवे लखनऊ के महाप्रबंधक अनिल कुमार पुफिया द्वारा गुरुवार को वाराणसी से सुल्तानपुर के मध्य स्टेशनों के रख रखाव, यात्री सुविधाओं के साथ रेलवे लाइन व मानव रहित क्रा¨सग की जांच की गई। इस दौरान महाप्रबंधक के साथ रेलवे अभियंत्रण विभाग के कई इंजीनियर भी मौजूद थे।

loksabha election banner

टीम के लोग जब नीमा गोपालपुर हाल्ट पर पहुंचे तो यहां पहले से मौजूद क्षेत्र के तमाम ग्रामीणों ने महाप्रबंधक का घेराव कर नीमा गोपालपुर हाल्ट पर ट्रेनों की सुविधा को बढ़ाने के साथ हाल्ट पर सुविधाओं को बढ़ाने की मांग की। कांग्रेस नेता राम लवट यादव के साथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष महादेव यादव, श्याम बहादुर यादव, मनोज गुप्ता, देवराज यादव, सुभाष, अर¨वद, माता प्रसाद सहित सैकड़ों लोगों ने यहां पहुंचकर महाप्रबंधक को बताया कि हाल्ट चालू हुए एक साल से अधिक समय बीत गया। यहां पर एक जोड़ी पैसेंजर के अलावा किसी अन्य गाड़ी का ठहराव नहीं है। जिससे हाल्ट का लाभ क्षेत्र के लोगों को नहीं मिल पा रहा है। महाप्रबंधक ने ग्रामीणों की समस्याओं को ध्यान से सुनने के साथ उन्हें भरोसा दिलाया कि जल्द ही इस मार्ग से गुजरने वाली अन्य गाड़ियों के ठहराव के लिए पत्र रेल विभाग को भेजा जाएगा।

इस दौरान ग्रामीणों ने महाप्रबंधक को लखनऊ वाराणसी मार्ग पर चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव का मांगपत्र महाप्रबंधक को सौंपा। महाप्रबंधक के साथ सीनियर सेक्टर इंजीनियर एसएन पांडेय, सेक्टर इंजीनियर एसके सक्सेना सहित रेल विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.