Move to Jagran APP

पूर्व छात्र नेता को धमकी देने वाला हिरासत में

प्रतापगढ़ : पूर्व छात्र नेता व अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी देने वाले को गुरुवार को पुलिस ने हिर

By Edited By: Published: Thu, 03 Sep 2015 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2015 11:31 PM (IST)
पूर्व छात्र नेता को धमकी देने वाला हिरासत में

प्रतापगढ़ : पूर्व छात्र नेता व अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी देने वाले को गुरुवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। धमकी देने वाला कोई और नहीं, पूर्व छात्र नेता का रिश्ते में लगने वाला भतीजा है। आरोपी आइआइटी इलाहाबाद का छात्र और अबुल कलाम इंटर कालेज के उप प्रधानाचार्य का बेटा है।

loksabha election banner

शहर के आजादनगर मुहल्ले के रहने वाले पूर्व छात्र नेता व अधिवक्ता आरिफ को दस दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी थी कि वह बहुत उड़ रहे हैं, तीन चार दिन में काम तमाम कर दिया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने जब फोन को ट्रेस करना शुरू किया तो मोबाइल बंद बताने लगा। काल डिटेल खंगालने पर पता चला कि एयरसेल का सिम है, जो पल्टन बाजार स्थित देव मोबाइल सेंटर से फेक आइडी पर एक्टिवेट किया गया है।

पुलिस ने दुकानदार से पूछताछ के बाद धमकी देने वाले परवेज उर्फ छोटू को हिरासत में ले लिया। परवेज रिश्ते में आरिफ का भतीजा है और वह उनके पड़ोस में ही रहता है। परवेज के पिता आफताब भंगवा चुंगी के पास स्थित अबुल कलाम इंटर कालेज के उप प्रधानाचार्य हैं। परवेज आइआइटी इलाहाबाद में हार्डवेयर नेटवर्किंग की पढ़ाई कर रहा है। एएसपी दिनेश ¨सह द्वारा की गई पूछताछ में परवेज ने बताया कि एक दिन पहले आरिफ ने उसके साथ गाली गलौज किया था। इसीलिए उसने गला दबा कर आरिफ को धमकी दी थी कि जिससे आरिफ उसकी आवाज पहचान नहीं सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.