Move to Jagran APP

सिरदर्द बने बदमाशों पर शिकंजा कसेगी पुलिस

प्रतापगढ़ : बेल्हा और पड़ोसी जिलों के लिए 494 बदमाश सिरदर्द बने हुए हैं। बेल्हा के 300 बदमाश पड़ोसी जि

By Edited By: Published: Tue, 30 Sep 2014 06:13 PM (IST)Updated: Tue, 30 Sep 2014 06:13 PM (IST)

प्रतापगढ़ : बेल्हा और पड़ोसी जिलों के लिए 494 बदमाश सिरदर्द बने हुए हैं। बेल्हा के 300 बदमाश पड़ोसी जिलों में घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, वहीं पड़ोसी जिलों के 194 बदमाश यहां लोगों का सुख चैन छीने हुए हैं। अब इन बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इधर कुछ साल और हाल में हुई लूट, हत्या, अपहरण समेत गंभीर घटनाओं की समीक्षा करने के बाद यह बात सामने आई कि यहां हुई वारदातों में अधिकांशत: पड़ोसी जिले इलाहाबाद, कौैशाम्बी, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, जौनपुर के बदमाश शामिल हैं। जो घटना करने के बाद आसानी से दूसरे जिलों में निकल जाते हैं। मिले आंकड़े के मुताबिक गैर जनपदों के रहने वाले ऐसे बदमाशों की संख्या लगभग 300 के करीब है। पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों ने इलाहाबाद, कौैशाम्बी, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, जौनपुर में भी घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस का मानना है कि जब तक इन बदमाशों पर शिकंजा नहीं कसा जाएगा अपराध पर काबू पाना मुश्किल होगा। एसपी अनंतदेव ने बताया कि इन सभी बदमाशों की गतिविधि का पता लगाया जा रहा है। उनकी सक्रियता को खंगाला जा रहा है। जो भी बदमाश जमानत पर छूटे हैं और कही बाहर शरण लिए हुए हैं, उनके जमानतदारों को बुला कर जमानत निरस्त कराई जाएगी। अब बदमाशों के खिलाफ सख्ती से पेश आने में किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.