Move to Jagran APP

आसाम हाईवे पर बाइक सवार दंपती को ट्रक ने रौंदा

पीलीभीत : पूरनपुर रोड पर तेज रफ्तार दंपती के लिए काल बन गई। बहन के घर से बाइक से जा रहे दंपति को तेज

By Edited By: Published: Fri, 21 Nov 2014 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 21 Nov 2014 10:47 PM (IST)

पीलीभीत : पूरनपुर रोड पर तेज रफ्तार दंपती के लिए काल बन गई। बहन के घर से बाइक से जा रहे दंपति को तेज रफ्तार डीसीएम ने कुचल दिया। इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों से हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद चे¨कग के दौरान कुछ ही दूरी पर पुलिस ने डीसीएम को चालक समेत पकड़ लिया। हाईवे पर मुढ़ैलाखुर्द गांव के पास हुए हादसे के चलते भारी भीड़ जुटी रही।

loksabha election banner

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम भिलइया निवासी नरायनलाल का पुत्र मान ¨सह (25)अपनी पत्नी धनवर्षा (23) के साथ शुक्रवार को चचेरी बहन प्रीति के घर से लौट रहे थे। पूरनपुर रोड पर मुढ़ैलाखुर्द गांव के पास तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। इसमें दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हाईवे पर हुए हादसे की राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। इस पर गजरौला एसओ टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से हादसे के बारे में जानकारी जुटाई गई। मुंह बुरी तरह से कुचल जाने के कारण काफी देर बाद दोनों की शिनाख्त हो सकी। इसके बाद परिवार वालों को हादसे की सूचना दी गई। इस बीच दुर्घटना कर भाग रहा डीसीएम चालक मय वाहन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है। एसओ गजरौला ने बताया कि डीसीएम चालक के खिलाफ परिजनों की ओर से तहरीर दी जा ही है। इस पर मुकदमा दर्ज कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हादसा किस तरह से हुआ होगा, जानकारी नहीं लग सकी है।

इंसेट-

बीए में पढ़ते थे दोनों

पूरनपुर: दर्दनाक हादसे में मरने वाले दंपती बीए प्रथम वर्ष में थे। परिजनों ने बताया कि दोनों ने शहर से प्राइवेट फॉर्म भरा था। इसके अलावा मान ¨सह बरेली में एक प्राइवेट कंपनी में फील्ड अफसर के पद पर नौकरी कर रहा था।

इंसेट-

दो भाइयों ने खोई बहन, तीन ने खोया भाई

पीलीभीत: दर्दनाक हादसे में एक परिवार बेटी को खोकर तो दूसरा जवान बेटा खोकर गमगीन है। हादसे में मरने वाली धनवर्षा बरखेड़ा कस्बे के निवासी टेंट व्यापारी प्रमोद भोजवाल की इकलौती पुत्री थी। उसके पीछे दो छोटे भाई सनी और चंदन है। बहन को खोकर दोनों बदहवास हैं। इधर मान ¨सह किसान नयरायन लाल के पांच बच्चों में दूसरे नंबर का था। पूरनपुर रोड पर हुए हादसे का मातम भिलइया गांव से लेकर बरखेड़ा कस्बे तक छाया रहा। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही लोगों की भीड़ पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने में जुटी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.