Move to Jagran APP

MLA का चुनाव लड़ चुके नेता पर बेटी से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

नेता पर आरोप है कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पिछले दो सालों से उनकी अपनी बेटी पर बुरी नजर थी।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 11:04 AM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 11:37 AM (IST)
MLA का चुनाव लड़ चुके नेता पर बेटी से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

नोएडा, जागरण संवाददाता। कानपुर से विधायक का चुनाव लड़ चुके अरुण तिवारी (55) पर आरोप है कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पिछले दो सालों से उनकी अपनी बेटी पर बुरी नजर थी। बेटी के मना करने पर आरोपी ने दो बाहरी युवतियों को अपने घर में रख लिया और अपने परिवार को घर से बाहर निकाल दिया। फुटपाथ पर आने के बाद अरुण तिवारी की पत्नी सूरजपुर कोतवाली पहुंची और मामले की आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर डेल्टा तीन में अरुण तिवारी परिवार के साथ रहते हैं। ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक क्षेत्र में उनकी एक फैक्ट्री भी है।

आरोप है कि दो साल से वह अपरी एक बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। पीड़िता ने पुलिस को एक रिकॉर्डिंग भी सुनाई है, जिसमें पिता अपनी बेटी को अपशब्द कह कर कोठे पर बैठाने की बात कह रहा है।

अरुण की तीन बेटी व एक बेटा है। पिता की हरकत से परेशान होकर बेटी ने पहले भी आपबीती अपनी मां को बताई थी, लेकिन घर की बात घर में ही रहे, इस वजह से अरुण की पत्नी ने किसी को मामले की जानकारी नहीं होने दी।

जब सिर से पानी ऊपर निकल गया तो महिला अपनी बेटी के साथ कोतवाली पहुंची और पति की करतूत पुलिस को बताई। महिला ने बताया कि पिता बेटी से दुष्कर्म करना चाहता है और नाकाम होने पर खर्चा देना भी बंद कर दिया है। महिला और उसके चारों बच्चे फुटपाथ पर आ गए हैं।

शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अरुण को गिरफ्तार नहीं करने के लिए पुलिस के पास कुछ नेताओं के फोन आए थे।

कानपुर से लाई गई हैं दोनों युवतियां

पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि दोनों युवतियां कानपुर से लाई गई हैं। दोनों का खर्च अरुण ही उठा रहे थे। परिवार इसी बात को लेकर परेशान था।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण यादव का कहना है कि बेटी ने पिता पर लिखित आरोप लगाया है कि पिता बेटी पर बुरी नजर रखता था और अरुण ने अपनी बेटी के साथ जबरन शरीरिक संबंध बनाने के प्रयास किए थे। कामयाब नहीं होने पर आरोपी दो युवतियों को बाहर से ले आया था और अपने घर पर रखा था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.