Move to Jagran APP

दुजाना-भाटी गैंग के शूटरों की सूची होगी तैयार

जागरण संवाददाता,ग्रेटर नोएडा : जिले के दो कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना और सुंदर भाटी गैंग के शूटरों की

By Edited By: Published: Mon, 30 May 2016 06:43 PM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 06:43 PM (IST)

जागरण संवाददाता,ग्रेटर नोएडा : जिले के दो कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना और सुंदर भाटी गैंग के शूटरों की सूची पुलिस तैयार करेगी। दोनों गैंग के दर्जनों शूटर ऐसे हैं, जो कि पुलिस के रडार पर हैं लेकिन उन पर पूर्ण रूप से काम नहीं किया जा रहा है। एसपी देहात अभिषेक यादव ने निर्णय लिया है कि दोनों गैंग के शूटरों की सूची तैयार कर उनके पीछे पुलिस टीम लगाई जाए। जो पुलिस की टीम शूटरों को गिरफ्तार करने में कामयाब रहेगी, उनको इनाम दिया जाएगा। सुपारी लेकर घटनाओं को अंजाम देने वाले शूटर लगातार पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में चर्चित हत्याकांड रहे विजय पंडित, मनमोहन गोयल, जुनपत दोहरे हत्याकांड सहित कई अन्य हत्या की घटनाओं में यह बात सामने आई थी कि कुख्यात के शूटरों ने सुपारी की रकम लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। सभी मामलों में पुलिस सबसे अंत तक शूटरों तक पहुंची। साजिशकर्ता तो पहले पकड़े गए, लेकिन शूटरों की बारी सबसे अंत में आई। कई मामले ऐसे भी हैं, जिसमें सारे शूटर अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। जुनपत में राजकुमार शर्मा और सरकारी गनर नितिन वर्मा के दोहरे हत्याकांड में सारे शूटरों की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई। ग्रेटर नोएडा में गठित होने वाले क्राइम टीम को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी कि टीम शूटरों की सूची तैयार करे और उनकी धर-पकड़ शुरू करे। शूटरों को धर-पकड़ शुरू होने के बाद कुछ हद तक घटनाओं पर अंकुश लगेगा। हालांकि जिस तरह से लगातार दोनों गैंग में शूटरों की संख्या में इजाफा हो रहा है, यह पुलिस के लिए आगे चलकर सिरदर्दी ही साबित होगा। गैंग के शूटरों के नाम अब हत्या के अलावा लूटपाट की घटनाओं में भी प्रकाश में आ रहे है।

---

दोनों गैंग के शूटरों की सूची तैयार कर उनकी धर-पकड़ शुरू होगी। हमारा लक्ष्य है कि शहर में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए। ऐसे में दोनों गैंग के शूटरों की सूची तैयार करनी बेहद जरूरी है।

-अभिषेक यादव, एसपी देहात।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.