Move to Jagran APP

जिला अस्पताल में हुए मोतियाबिंद आपरेशन

जासं, नोएडा : लायंस क्लब नोएडा द्वारा चिंह्नित 26 मरीजों का जिला अस्पताल में आपरेशन किया गया। इन मरी

By Edited By: Published: Thu, 05 Mar 2015 12:05 AM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2015 12:05 AM (IST)
जिला अस्पताल में हुए मोतियाबिंद आपरेशन

जासं, नोएडा : लायंस क्लब नोएडा द्वारा चिंह्नित 26 मरीजों का जिला अस्पताल में आपरेशन किया गया। इन मरीजों को सेक्टर आठ में आयोजित शिविर में एक फरवरी को इनका आपरेशन किया गया था। इस मौके पर विधायक मदन चौहान भी उपस्थित थे। उन्होंने उपमंडल अध्यक्ष लॉयंस क्लब इंटरनेशनल लायन सुनील निगम की उपस्थिति में लायंस क्लब की सदस्यता ग्रहण की।

loksabha election banner

जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. भास्कर ने जिला अस्पताल में सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। अस्पताल के पैथोलोजिस्ट डा. एचएम लवानिया ने बताया कि सभी जांच नि:शुल्क है। उन्होंने कहा कि यह पूर्ण रूप से गलत धारणा है कि सरकारी अस्पतालों में कार्य ठीक तरह से नहीं होता है। एक रुपये के पर्चे पर चिकित्सा संबंधित सभी सुविधाएं नि:शुल्क मिलती हैं। नेत्र सर्जन डा. शमी अहमद खान ने आपरेशन किए सभी मरीजों को जरूरी सावधानी बरतने की सलाह दी। लायंस क्लब नोएडा के अध्यक्ष मान सिंह चौहान ने कहा कि जो आर्थिक रूप से कमजोर व्यक्ति जो अपनी आंखों के मोतियाबिंद का ओपरेशन कराने में असमर्थ हैं वे लोग लायन क्लब नोएडा के सचिव लायन डा निमेश कुमार से कभी भी संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्रम में फोनरवा अध्यक्ष एनपी सिंह, एके मित्तल, संजीव गुप्ता, कर्नल गजराज सिंह, आइआर छाबरा सहित सभी पदाधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन कर रहे वरिष्ठ सदस्य लॉयन आरएन श्रीवास्तव ने विशेष कर सुनील सेठी, सी एस भोगल, एके साहनी, बीबी खत्री, उमेश कुमार की इस प्रोजेक्ट के लिए विशेष आभार व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.