Move to Jagran APP

फन-डे में मस्ती लेने जरूर आएं

जागरण संवाददाता नोएडा: दैनिक जागरण की ओर से संडे को आयोजित फन-डे की शहर की महत्वपूर्ण शख्सियतों न

By Edited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 10:00 PM (IST)
फन-डे में मस्ती लेने जरूर आएं

जागरण संवाददाता नोएडा:

loksabha election banner

दैनिक जागरण की ओर से संडे को आयोजित फन-डे की शहर की महत्वपूर्ण शख्सियतों ने सराहना की है और लोगों का आह्वान किया है कि वे अपने परिवार सहित अवश्य पहुंचें। वे लोग भी कार्यक्रम में मौजूद रहकर मस्ती का लुत्फ उठाएंगे।

दैनिक जागरण की शहर के लिए अच्छी पहल है। इससे लोग एक दूसरे से मिलने के साथ बहुत कुछ सीखेंगे। जैसा मेरी जानकारी में है। दैनिक जागरण ने लोगों की सुबह को खुशनुमा बनाने की तैयारी की है। मैं भी पहुंच रहा हूं आप भी अपने इष्ट मित्रों और परिवार के साथ पहुंचें।

नवाब सिंह नागर, पूर्व राज्यमंत्री

-------

लोग स्वस्थ रहने के लिए सुबह घूमते हैं। दैनिक जागरण ने भी कुछ इसी तरह का कार्यक्रम आयोजित किया है। जिसमें लोगों को एनर्जी मिलेगी। लोगों को इस तरह के आयोजन में शामिल होना चाहिए। मै भी शामिल हो रहा हूं। आप भी आए।

डॉक्टर जीसी वैष्णव, वरिष्ठ फिजिशियन

----------

मैं दैनिक जागरण के वसंत कनेक्शन कार्यक्रम की सराहना करता हूं। इस तरह के आयोजन स्वस्थ माहौल बनाते हैं। लोग रोजाना किसी न किसी तनाव में जीते हैं। इस तरह के कार्यक्रम से लोग उत्साह से भर जाते हैं। वसंत कनेक्शन का आनंद लेने के लिए मैं भी पहुंच रहा हूं। आप भी आएं।

डॉक्टर वीएस चौहान, सीएमडी प्रकाश अस्पताल

--------

मौसम में वसंत का माहौल है। उस पर दैनिक जागरण ने संडे को फन डे बना दिया है। यह बहुत ही अच्छी खबर है। लोगों को एक ही जगह पर तरह-तरह के आयोजन देखने को मिलेंगे। जैसा मेरी जानकारी में है दैनिक जागरण ने कुछ इस तरह का माहौल तैयार किया है कि बड़े भी अपने को बचपन में लौटा ले जाएगे। लोगों को खूब मस्ती करने का माहौल मिलेगा। मै भी पहुंच रहा हूं आप भी पहुंचे, अच्छा लगेगा।

एनपी सिंह, फोनरवा अध्यक्ष

--------

मुझे पता चला है कि दैनिक जागरण के इस कार्यक्रम में बच्चों और बड़ों में मस्ती भरने की तैयारी है। यह बहुत अच्छा है। लोग कहीं न कहीं तनाव की जिंदगी जीते हैं। इससे लोगों को तनाव रहित रहने का मौका मिलेगा। सभी लोग इसमें पहुंचे। मै भी पहुंच रहा हूं।

राजेंद्र अवाना, कांग्रेसी नेता

---------

स्वस्थ रहने के लिए अक्सर लोग पार्को में जाकर घूमते हैं। बड़े बुजुर्ग पार्को में जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंसते हैं। यह ठहाके जबरदस्ती के होते हैं। दैनिक जागरण के इस कार्यक्रम में लोगों को हंसाने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।

जय प्रकाश अवाना, वुशु के एशियन चैंपियन

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.