Move to Jagran APP

हाल ही में पचास हजारी हुआ था नितिन

मुजफ्फरनगर : मीरापुर के नंगला खेपड़ के गांव में पुलिस की गोलियों का शिकार हुआ नितिन ठ

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 02:43 AM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 02:43 AM (IST)
हाल ही में पचास हजारी हुआ था नितिन

मुजफ्फरनगर : मीरापुर के नंगला खेपड़ के गांव में पुलिस की गोलियों का शिकार हुआ नितिन ठाकुर हाल ही में पचास हजार का इनामी हुआ था। पचास हजार का इनाम घोषित होने के बाद कई जनपदों की पुलिस उसकी तलाश में सरगर्मी से जुटी थी। उधर, मौके से फरार हुए सोनू पर पचास हजार का इनाम कराने के लिए पुलिस ने हाल ही में शासन को संस्तुति भेजी है।

loksabha election banner

नितिन के खिलाफ लूट, डकैती समेत संगीन धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज थे। पूर्व में उस पर बुलंदशहर से 15 हजार का इनाम घोषित था। हाल ही में शासन ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। बुधवार अलसुबह नितिन की मौत उसे नंगला खेपड़ खींच लाई। इसके अलावा मुठभेड़ के दौरान फरार होने वाले बदमाश सोनू के खिलाफ नंगला खेपड़ में वर्ष 2014 में हुई ओमवीर फौजी व वर्ष 2017 में शोभाराम आर्य की हत्या का मुकदमा दर्ज है। फिलहाल वह फरार चल रहा है। फरारी के चलते सोनू पर बीस हजार का इनाम घोषित है।

तीन गोली लगने से ढेर हुआ नितिन

क्राइम ब्रांच की टीम ने जैसे ही नितिन व मोनू की घेराबंदी की तो उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। जवाबी फाय¨रग में नितिन को तीन गोली लगी। एक गोली कान के पीछे सिर में, दूसरी सीने में और तीसरी गोली उसके पैर में लगी। तीन गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उधर, एनकाउंटर की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

17 शातिरों का है गैंग

पुलिस की मानें तो मीरापुर के नंगला खेपड़ में दो हत्याओं को अंजाम देकर फरार चल रहे सोनू का भाई मोनू भी बदमाश है। वह मेरठ जेल में बंद है। इन लोगों का 17 लोगों का गैंग है। गैंग में भौराकलां निवासी फरार चल रहा 15 हजार का इनामी बदमाश हरीश भी शामिल है।

पुलिस का इकबाल हुआ बुलंद

हाल ही में पड़ोसी जनपद की पुलिस ने तीन इनामी बदमाशों को ढेर कर सूबे में पुलिस का इकबाल कायम किया था। बुधवार को अल सुबह जनपद पुलिस ने पचास हजार के इनामी को ढेर कर पुलिस का इकबाल कायम किया है। एनकाउंटर की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी अनंतदेव तिवारी का लोगों ने शुक्रिया अदा किया।

जारी रहेगा अभियान: एसएसपी

एसएसपी अनंतदेव तिवारी का कहना है कि मुठभेड़ में मारे गए बदमाश पर पचास हजार का इनाम घोषित था। पुलिस की जवाबी फाय¨रग में गोली लगने से उसकी मौत हुई है। ग्रामीणों के अनुसार फरार होने वाला बदमाश सोनू है। उसकी तलाश की जा रही है शीघ्र ही दबोच लिया जाएगा। बदमाशों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। इस साल पुलिस 66 इनामी बदमाशों को सीखचों के पीछे भेज चुकी है। एसएसपी अनंतदेव तिवारी के कार्यकाल के दौरान 28 इनामी बदमाश जेल भेजे जा चुके हैं। एसएसपी का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

गोलियों की तड़तड़ाहट से नंगला खेपड़ में सनसनी

संवाद सूत्र, मीरापुर: बुधवार को क्षेत्र गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। इससे गांव व आसपास अफरातफरी मच गई।

बुधवार सुबह करीब नौ बजे नंगला खेपड़ गांव से करीब 150 मीटर की दूरी पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। गोलियों की आवाज से ग्रामीण सहम उठे। जिज्ञासा दूर करने के लिए ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। जंगल में देखा तो पुलिस बदमाशों से लोहा ले रही है। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को आगे आने के लिए मना कर दिया। एक तरफ पुलिसकर्मी तो दूसरी ओर बदमाश पुलिस पर फायर कर रहे थे। कुछ ही देर में पुलिस ने एक बदमाश को ढेर कर दिया, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। फाय¨रग बंद होने तक सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस द्वारा बदमाश को ढेर करने से ग्रामीणों ने पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कई पुलिसकर्मियों को कंधे पर उठा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.