Move to Jagran APP

भाजपा ने प्रशासन की मदद से कराया था दंगा: अजित

मुजफ्फरनगर : रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित ¨सह ने कहा कि जनपद में दंगा भाजपा ने प्रशासन की मदद से कराया थ

By Edited By: Published: Thu, 11 Feb 2016 11:53 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 11:53 PM (IST)

मुजफ्फरनगर : रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित ¨सह ने कहा कि जनपद में दंगा भाजपा ने प्रशासन की मदद से कराया था। भाजपा ने झूठे वायदे कर भोली-भाली जनता को ठगा। उन्होंने सपा सरकार को एक परिवार के गिरोह की संज्ञा दे प्रदेश को लूटने का आरोप लगाया। कहा कि मौजूदा उपचुनाव परिवर्तन का गवाह बनेगा। प्रदेश में अगला चुनाव महागठबंधन के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

loksabha election banner

टाउनहाल मैदान में रालोद प्रत्याशी मिथलेश पाल के समर्थन में हुई चुनावी सभा में चौधरी अजित ¨सह ने कहा कि भाजपा ने दंगा कराकर लोकसभा चुनाव जीत लिया। केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद न तो गुजरात का विकास माडल नजर आया और न ही गरीबों के खाते में 15-15 लाख पहुंचे। सपा मुखिया मुलायम ¨सह पर निशाना साधते हुए अजित ¨सह ने कहा कि जब से यादव ¨सह पर सीबीआइ का शिकंजा कसा है, तब से सपा मुखिया को भाजपा अच्छी लगने लगी है। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव से किसी की सरकार बने बिगड़ेगी नहीं, बल्कि एक संदेश जाएगा और प्रदेश में परिवर्तन की लहर चलेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को एक परिवार का गिरोह लूटने में लगा है। मुलायम ¨सह यादव को किसानों का दुश्मन बताते हुए कहा कि उन्होंने मिल मालिकों का 500 करोड़ का ब्याज माफ करा दिया, लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं किया। ओलावृष्टि व सूखे के चलते किसान बर्बाद हो गया उसके लिए मात्र 500 करोड़ मंजूर किए, जबकि सैफई पर 700 करोड़ खर्च कर दिए। उन्होंने नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाषण से लोगों का पेट भरता तो उनसे अच्छा प्रधानमंत्री कोई नहीं होता। उन्होंने प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ करने के लिए सूबे में महागठबंधन की बात कही। सभा को रालोद प्रत्याशी मिथलेश पाल, राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, एमएलसी चौधरी मुश्ताक, पूर्व सांसद मुंशीराम पाल, विधायक वीरपाल राठी, ताराचंद सैनी, सुदेश शर्मा, अनीस कुरैशी, पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा, धर्मवीर बालियान व पूर्व विधायक राजपाल बालियान आदि ने भी संबोधित किया। पूर्व राज्यमंत्री योगराज ¨सह, संगठन प्रभारी डा. राजकुमार सांगवान, बुलंदशहर के जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी, मुकेश पंडित, युवा रालोद के प्रदेश महासचिव डा. कुंवर ¨सह, डा. हाशिम रजा जैदी, राम मेहर गुर्जर, सुशील सिल्लो, अवनीश चौधरी, हर्ष राठी व सुधीर भारतीय आदि मौजूद रहे। संचालन जिलाध्यक्ष अजित राठी ने किया। सभा के दौरान पूर्व विधायक मनफूल ¨सह व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रमा नागर सहित दर्जनों नेताओं ने रालोद में शामिल होने की घोषणा की।

गठबंधन सहयोगी के नाम पर साधी चुप्पी

रालोद अध्यक्ष चौ. अजित ¨सह ने परिवर्तन के लिए प्रदेश में महागठबंधन बनाने की बात कही, लेकिन सभा के बाद पत्रकारों के सवाल कि प्रदेश में गठबंधन सहयोगी कौन-कौन से दल होंगे? इस पर उन्होंने चुप्पी साधे रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.