Move to Jagran APP

अंडरपास की मांग को हर वर्ग का मिला समर्थन

खतौली: श्मशान घाट के लिए रेलवे लाइन पर अंडरपास की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने रेलवे स्टेशन पर धरना

By Edited By: Published: Tue, 01 Sep 2015 12:13 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2015 12:13 AM (IST)
अंडरपास की मांग को हर वर्ग का मिला समर्थन

खतौली: श्मशान घाट के लिए रेलवे लाइन पर अंडरपास की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने रेलवे स्टेशन पर धरना दिया। जीएम रेलवे के नाम एक ज्ञापन एसडीएम खतौली को दिया। एक सप्ताह में मांग पूरी ने होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

रेलवे लाइन पर शमशान घाट के रास्ते पर अंडरपास की मांग को सोमवार को हर वर्ग ने समर्थन मिला मिलने से खतौली की चौपाल के कार्यकर्ता गदगद नजर आये। सैकड़ों नागरिक धरने पर बैठे। उन्होंने जीएम रेलवे के नाम एक ज्ञापन एसडीएम खतौली को दिया। ज्ञापन में श्मशान घाट के रास्ते पर दीवार खड़ी करने से होने वाली परेशान और उक्त रास्ते पर अंडरपास तथा जानसठ रोड पर ओवरब्रिज के नीचे स्थित रेलवे फाटक को पूर्व की भांति खुलवाने की मांग की। चेतावनी दी कि सात दिन में मांग न मानने पर खतौली के नागरिक स्टेशन पर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन के साथ आन्दोलन शुरू कर देंगे। धरने को राजनीतिक पार्टियों के अलावा सामाजिक व धार्मिक संगठनों का साथ ही व्यापारी, कमर्चारी, मजदूर, किसान सहित हर वर्ग ने अंडरपास की मांग का समर्थन किया।

स्टेशन पर धरने की पूर्व सूचना के चलते आरपीएफ सीओ प्रकाश पंडा, इंस्पेक्टर सोनी एस, जीआरपी इंस्पेक्टर दीपक चतुर्वेदी खतौली सीओ डीके मित्तल भारी पुलिस बल के साथ धरना स्थल पर मौजूद रहे। ज्ञापन देने वालों में संयोजक, अजय जनमेजय, मुकेश शर्मा, सरदार अहमद, अखिलेश पंडित, सुधीर गोयल, नीरज जैन, लियाकत अली, इजहार अहमद, धर्मेन्द्र तोमर आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.