Move to Jagran APP

प्रशासन ने ग्राम प्रधानों से मांगा सहयोग

जानसठ : ब्लाक परिसर में शनिवार को डीएम व एसएसपी ने ग्राम प्रधानों की बैठक करके गांवों में शांति व्यव

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 12:26 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 12:26 AM (IST)
प्रशासन ने ग्राम प्रधानों से मांगा सहयोग

जानसठ : ब्लाक परिसर में शनिवार को डीएम व एसएसपी ने ग्राम प्रधानों की बैठक करके गांवों में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इस दौरान उन्होंने गांवों में विद्युत मीटर लगवाने की भी बात कही। साथ ही अधिकारियों को आदेश दिए कि वह ऑफिस टाइम में लोगों की शिकायत सुनकर निपटारा करें।

loksabha election banner

डीएम निखिल चंद्र शुक्ला, एसएसपी केबी ¨सह, एसपी क्राइम राकेश कुमार जौली, एसडीएम उमेश कुमार मिश्र, सीओ मुकेश चंद्र मिश्र व तहसीलदार राकेश कुमार ने ब्लाक परिसर के मी¨टग हाल में ग्राम प्रधानों की बैठक ली। डीएम ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व अपने मतलब को क्षेत्र की फिजां खराब करने में जुटे हुए हैं। किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। अगर कोई समस्या है तो तहसील स्तर पर बैठे अधिकरियों से शिकायत करें। अगर यहां 24 घंटे में आपकी समस्या हल नहीं होती है तो उन्हें बताएं। कहा कि वह हर समय जनता की शिकायत सुनने के लिए तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि वह अपने-अपने कार्यालाय में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक जनता की शिकायत सुनेंगे और उनका तत्परता से निपटारा भी करेंगे। एसएसपी ने कहा कि कोई असामाजिक तत्व गड़बड़ी करने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना दें, तत्काल उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद डीएम ने बिजली व्यवस्था के बारे में जानकारी दी। कहा कि उन्होंने कुछ गांवों में विद्युत मीटर लगवाए हैं। वादे के अनुसार अब ऐसे गांवों में 20 घंटे आपूर्ति दी जा रही है। साथ ही बिजली चोरी पर भी लगाम लग गई है। उन्होंने ग्राम प्रधानों से अपील की है कि वह भी अपने गांव के लोगों को विद्युत मीटर लगवाने के लिए प्ररेरित करें। ताकि बिजली की बचत हो सके और उन्हें भी 20 घंटे बिजली दी जा सके। बैठक में जंधेड़ी, कवाल, मेहलकी, गढ़ी, भलेड़ी, राठौर, तिसंग, मनभोड़ा आदि समेत कई दर्जन गांवों के ग्राम प्रधान मौजूद रहे, जिनमें मूलचंद सैनी, टीटू, सेहसंर पाल, उदयवीर, मनमोहन, राजकुमार, लोकेंद्र, महेंद्र सैनी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.