Move to Jagran APP

विधानसभा में उठाएंगे सतबीर हत्याकांड : सुरेश राणा

मीरापुर (मुजफ्फरनगर) : थाना भवन के भाजपा विधायक सुरेश राणा ने सपा सपा सरकार पर संप्रदाय विशेष के अपर

By Edited By: Published: Thu, 02 Jul 2015 11:57 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2015 11:57 PM (IST)

मीरापुर (मुजफ्फरनगर) : थाना भवन के भाजपा विधायक सुरेश राणा ने सपा सपा सरकार पर संप्रदाय विशेष के अपराधियों को खुला संरक्षण देने का आरोप लगाया है। कहा है कि सहारनपुर के रामपुर मनिहारान में हुए बवाल में वहां के एसओ के खिलाफ तो कार्रवाई कर दी गई, लेकिन एसओ मीरापुर के खिलाफ कुछ नहीं हुआ। उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि वह सतबीर हत्याकांड का मामला विधानसभा सत्र में उठाएंगे। गुरुवार को भुम्मा में पहुंचे विधायक सुरेश राणा को सतबीर के परिजनों ने बताया कि हत्या पुलिस की मिलीभगत से हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को तो जेल भेज दिया। लेकिन उन्होंने छह और युवकों के नाम दिए थे।

loksabha election banner

उनके खिलाफ पुलिस ने 120 बी की कार्रवाई का आश्वासन तो दिया था लेकिन अभी तक कुछ नहीं किया। ग्रामीणों और पीड़ित परिवार की सुनने के बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार उलेमाओं के इशारे पर चल रही है। संप्रदाय विशेष के अपराधियों का खुला समर्थन करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए संरक्षण देती है।

लाउडस्पीकर बंद कराने की मांग

मृतक सतबीर की बहन ने विधायक से कहा कि उनका परिवार शोक में डूबा है और गांव का माहौल भी ठीक नहीं है। ऐसे में इबादत स्थल से लाउडस्पीकर बजाना अच्छा नहीं है। उन्होंने मांग की है कि गांव में शांति स्थापित होने तक लाउडस्पीकर बंद करा दिए जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.