Move to Jagran APP

दर्जनों गांवों में निकाला गया फ्लैग मार्च

चरथावल (मुजफ्फरनगर) : विक्की त्यागी की तेहरवीं पर उसके ग्राम पावटी में होने वाली शोकसभा पर प्रशासन-प

By Edited By: Published: Fri, 27 Feb 2015 12:50 AM (IST)Updated: Fri, 27 Feb 2015 12:50 AM (IST)
दर्जनों गांवों में निकाला गया फ्लैग मार्च

चरथावल (मुजफ्फरनगर) : विक्की त्यागी की तेहरवीं पर उसके ग्राम पावटी में होने वाली शोकसभा पर प्रशासन-पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। गुरुवार को भारी पुलिसबल के साथ चरथावल व छपार क्षेत्र के दर्जनों गांवों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान ग्रामीणों को समझाया गया कि वह अपने घर पर रहकर ही विक्की त्यागी को श्रद्धाजंलि दें। पंचायत में टै्रक्टर-ट्राली जैसे वाहनों से जाने व भड़काऊ बयानबाजी नहीं करने की सलाह दी गई। पुलिस के फ्लैग मार्च से ग्रामीणों में खौफ व गुस्से के मिश्रित भाव देखे गए।

loksabha election banner

विक्की त्यागी की रस्म पगड़ी व शोकसभा शुक्रवार दोपहर एक बजे उसके गांव पावटी में ही होगी। पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि महापंचायत के दौरान भारी भीड़ एकत्र होगी और इसमें टकराव हो सकता है। इसके बाद प्रशासन ने शोकसभा में भारी भीड़ न जुटने देने के प्रयास शुरू कर दिए। गुरुवार सुबह एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह, कई सीओ, प्रभारी निरीक्षक, एसओ, पीएसी, कोबरा मोबाइल व भारी सुरक्षाबल के साथ चरथावल व छपार क्षेत्र के दर्जनों गांव पहुंचे। पुलिस ने इन गांवों में फ्लैग मार्च किया। वाहनों के लंबे काफिले और सुरक्षाबल के फ्लैग मार्च से गांवों में लोगों के चेहरों पर दहशत देखी गई। दधेडू, चरथावल अकबरगढ़, न्यामू, कुटेसरा, चोकडा घिस्सूखेडा, रेई, छपार सहित अनेक कई दर्जन गांवों में फ्लैग मार्च से ग्रामीणों के चेहरों पर गुस्सा भी देखा गया। इस दौरान पुलिस बल ने माइक से लोगों से शांति बनाने की सलाह भी दी। उनसे बयानबाजी व अफवाहों से बचने को भी कहा गया।

गोगा म्हाड़ी में होगी शोकसभा

विक्की त्यागी की शोकसभा व तेहरवीं कार्यक्रम रणखडी रोड स्थित गोगा म्हाडी में होगा। विक्की त्यागी ने ही इस गोगा म्हाडी का निर्माण कराया था। शोकसभा में आने वाले लोगों के लिए पिंटू त्यागी के खेत में व्यवस्था की गई है। वहां गन्ने की फसल है। पिंटू ने इस फसल को काट दिया है, ताकि यहां शोकसभा का आयोजन किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.