Move to Jagran APP

बंदर के हमले से सहमीं महिला पुलिस कर्मी

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 11:54 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 11:54 PM (IST)

जानसठ : कोतवाली में तैनात महिला पुलिसकर्मी एक बंदर के आतंक से बुरी तरह सहमी हुई हैं। पिछले एक माह के दौरान बंदर करीब आधा दर्जन महिला पुलिस कर्मियों को काटकर घायल कर चुका है। डर के मारे वे दिन में भी अपने कमरे का दरवाजा बंद करके रहती हैं।

loksabha election banner

जानसठ कोतवाली में एक बंदर ने आतंक मचा रखा है। गत एक माह के दौरान उक्त बंदर यहां तैनात मीनू, सरिता, नीता व गीता सहित कई महिला कांस्टेबल को काटकर घायल कर चुका है। महिला पुलिसकर्मी कोतवाली की पहली मंजिल पर बने कमरों में रहती हैं। बंदर के डर से वह दिन में भी अपना कमरे का दरवाजा खोलने से घबराती हैं। महिला पुलिसकर्मियों का कहना है कि वह कई बार अधिकारियों से उक्त बंदर के आतंक से निजात दिलाने या उनके कमरे बदलने की मांग कर चुकी हैं।

सफाईकर्मी को किया घायल

मंगलवार को कोतवाली में सफाई कर रहे एक सफाईकर्मी को उक्त बंदर ने काट कर घायल कर दिया। यहां नियुक्त सफाई कर्मचारी छम्मन ने मंगलवार को अपनी जगह अपने भतीजे को सफाई करने भेजा था। सीओ मुकेश मिश्रा ने बताया कि नगर पंचायत व वन विभाग से बंदर पकड़वाने के लिए कहा है। जल्द ही महिला पुलिसकर्मियों को बंदर के आतंक से मुक्ति दिलाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.