Move to Jagran APP

Rampur coronvirus news : पीएसी के तीन सिपाहियों समेत 36 कोरोना पॉजिटिव

Rampur coronvirus news जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1406 पहुंच गई है। इनमें 907 ठीक हो चुके हैं जबकि 20 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 479 सक्रिय मरीज हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 08:14 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 08:14 PM (IST)
Rampur coronvirus news : पीएसी के तीन सिपाहियों समेत 36 कोरोना पॉजिटिव
Rampur coronvirus news : पीएसी के तीन सिपाहियों समेत 36 कोरोना पॉजिटिव

रामपुर।  जिले में कोरोना के 36 नए मरीज मिले हैं। इनमें पीएसी के तीन जवान भी शामिल हैं, जबकि सैदनगर चौकी व सीआरपीएफ का एक-एक जवान संक्रमित हुआ है। जिला अस्पताल के एक कर्मचारी में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। राहत की बात यह है कि 19 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं और 101 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव मिली है।

loksabha election banner

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि तीन अगस्त को ग्रेटर नोएडा जीआइएमएस (गवरमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस) भेजी लैब की जांच रिपोर्ट गुरुवार को मिली है। इसमें 101 आशंकित निगेटिव आए हैं, जबकि 10 पॉजिटिव हैं। इसके अलावा पांच अगस्त को एंटीजन किट से हुई जांचों की भी रिपोर्ट आई है। इसमें 26 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में जिला अस्पताल का कर्मचारी और सीआरपीएफ का एक जवान है। सैदनगर चौकी का भी एक सिपाही संक्रमित हुआ है। तीन सेंपल मिलक काेतवाली के थे। तीनों जवान पीएसी के हैं। तीनों की नई भर्ती है। रामपुर पुलिस लाइन में पिछले दिनों ही इनकी ट्रेनिंग पूरी हुई है। त्योहार के चलते इनकी शांति व्यवस्था में मिलक क्षेत्र में ड्यूटी लगी थी। पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक रकम सिंह ने बताया कि पीएसी के तीनों संक्रमित सिपाहियों को एक होटल में क्वारंटाइन करा दिया है। इसके अलावा असालतपुर के चार, सांई विहार कालोनी ज्वालानगर के पांच, कृष्णा विहार कालोनी ज्वालानगर के चार लोग संकमित हुए हैं। अन्य संक्रमित शहर के मुहल्ला खारी कुआं, पहाड़ी गांव, एकता विहार कालोनी, इमामबाड़ा ज्वालानगर,बाजार कला बिलासपुर, गणेश कालोनी बिलासपुर आदि के हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.