Move to Jagran APP

भगतपुर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

By Edited By: Published: Wed, 20 Aug 2014 10:15 PM (IST)Updated: Wed, 20 Aug 2014 10:15 PM (IST)
भगतपुर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

मुरादाबाद : भगतपुर इलाके में पहले किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, बाद में इस वारदात की वीडियो क्लीपिंग बनाकर महीनेभर पीड़िता का शारीरिक शोषण किया गया। विरोध करने पर चारों दबंगों ने इस क्लीपिंग को इंटरनेट पर डाल दिया। बुधवार को पीड़िता ने भाई के साथ एसएसपी से मिलकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई।

loksabha election banner

यह सनसनीखेज वारदात थानाक्षेत्र के गांव लालपुर बराही में हुई। इस गरीब परिवार में भाई-बहन ही हैं। एक माह पहले भाई मजदूरी करने चला गया। घर पर अकेली 15 वर्षीय बहन थी, जो घर में शौचालय न होने पर जंगल में गई। इसी दौरान ही गांव के राहुल, सूरज, संजय और रवि ने तमंचे के बल पर उसे दबोच लिया और चारों ने उससे दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर उससे मारपीट की गई और पूरी वारदात की वीडियो क्लीपिंग बना ली। उसके बाद आरोपियों ने धमकी दी कि मामले की शिकायत करने पर क्लीपिंग सार्वजनिक कर देंगे। किशोरी डर गई। उसने किसी से घटना का जिक्र नहीं किया। उसके बाद आरोपी अक्सर शारीरिक शोषण करने लगे तो पीड़िता ने तंग आकर परिजनों से शिकायत कर दी। बुधवार को किशोरी भाई व कुछ ग्रामीणों के संग में एसएसपी से मिली और न्याय की गुहार लगाई। कहा कि विरोध करने पर आरोपियों ने वीडियो क्लीपिंग भी इंटरनेट के जरिए सार्वजनिक कर दी है।

आपबीती सुनाकर रो पड़ी पीड़िता

-बुधवार को एसएसपी धर्मवीर के समक्ष पीड़िता पेश हुई। उसने शुरू से लेकर अब तक दुष्कर्म के साथ ही ब्लैकमेल किए जाने की आपबीती सुनाई और मोबाइल से शेयर की गई दुष्कर्म की वीडियो क्लीपिंग भी दी।

पीड़िता भाई के साथ मिली थी। पूरा मामला गंभीर है। थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

धर्मवीर, एसएसपी

और आदेश थाने तक नहीं पहुंचा

जिले के पुलिस मुखिया के आदेश के बाद भी सामूहिक दुष्कर्म की घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं हो सकी है। भोजपुर के थानाध्यक्ष ने ऐसा कोई आदेश मिलने से इन्कार किया है। एसएसपी के स्तर से पीड़ि़ता के प्रार्थनापत्र पर रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश कर उसे दे दिया है। सनसनीखेज वारदात होने के बाद भी वायरलेस अथवा फोन से थाना पुलिस को निर्देशित करना उचित नहीं समझा। अब इस घटना के जांच में उलझने की आशंका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.