Move to Jagran APP

पान थूकने के विवाद में फायरिंग, युवक घायल

मीरजापुर: कटरा कोतवाली क्षेत्र के अनगढ़ रोड पर पान थूकनेको लेकर हुए विवाद में मकान पर पथराव कर दिया

By Edited By: Published: Sat, 20 Dec 2014 09:09 PM (IST)Updated: Sat, 20 Dec 2014 09:09 PM (IST)
पान थूकने के विवाद में फायरिंग, युवक घायल

मीरजापुर: कटरा कोतवाली क्षेत्र के अनगढ़ रोड पर पान थूकनेको लेकर हुए विवाद में मकान पर पथराव कर दिया गया। इसके जबाव में फायरिंग भी की गई। इसमें एक युवक घायल हो गया। इस मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दो असलहा जब्त करने के साथ ही आरोपी और उसके दो भाइयों को पकड़ लिया है।

loksabha election banner

अनगढ़ रोड निवासी विनोद कुमार केशरवानी गल्ला का व्यवसाय करते हैं। उनके यहां गल्ले का काम करने वाला बरौधा निवासी लालबाबू मिश्रा भी आता है। शनिवार की शाम तीन बजे लालबाबू विनोद के पास आया था। इस दौरान उसने पान की पीक सामने के मकान के पास थूक दी। इसको लेकर मकान में रह रहे लोगों से उसकी कहासुनी और हाथापाई हो गई। इसी दौरान एक पक्ष ने फोन करके दर्जनों लोगों को बुला लिया। आने के साथ ही लोग मकान पर पथराव करने लगे। इससे बचने के लिए मकान में मौजूद लोगों ने असलहा से फायरिंग कर दी। एक गोली वहां मौजूद बरौधा निवासी सिंचाई कर्मी के पुत्र संदीप तिवारी (20) के पैर में जा लगी। लोग उसे लेकर अस्पताल लाए।

पुलिस ने जब्त किया असलहा

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान के अंदर से तीन भाइयों को पकड़ा। इनके पास से एक पिस्टल और एक राइफल भी मिली है। जिसको पुलिस अपने से साथ ले गई।

पान तो बहाना था पहले की थी खुन्नस

तहरीर में घटना के पीछे पान का पीक थूकना मुख्य वजह दर्शाई गई है। पुलिस के अनुसार उसकी जांच इससे इतर भी हो रही है। कहीं इसके पीछे कोई और वजह तो नहीं है। जिस मकान से गोली चलाई गई पुलिस को उसमें घुसने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

घायल युवक ने पीछे से मारी गोली

अनगढ़ रोड में पथराव के दौरान चलाई गई गोली से घायल युवक संदीप ने अस्पताल के इमरजेंसी में बताया कि वह तो अपने दो अन्य साथियों के साथ क्रिकेट खेलकर वापस घर लौट रहा था। इस दौरान पीछे से आकर किसी ने उसे गोली मार दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.