Move to Jagran APP

फैशन का है ये जलवा..

मेरठ : दूधिया रोशनी, बैंड की आवाज और म्युजिक के बीच रंग-बिरंगे परिधानों में सजीं मॉडल ने कैटवॉक किया

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 01:12 AM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 01:12 AM (IST)
फैशन का है ये जलवा..
फैशन का है ये जलवा..

मेरठ : दूधिया रोशनी, बैंड की आवाज और म्युजिक के बीच रंग-बिरंगे परिधानों में सजीं मॉडल ने कैटवॉक किया तो फैशन की एक पूरी श्रृंखला सामने आ गई। अवसर रहा विद्या नालेज पार्क में फैशन शो का, जिसमें इंस्टीट्यूट के छात्र-छात्राओं के बनाए कलेक्शन को मॉडल ने पहनकर अपना अंदाज दिखाया। आकर्षण के केंद्र में फेमिना मिस इंडिया पंखुरी गिदवानी रहीं।

loksabha election banner

शनिवार की शाम को फैशन शो के दूसरे दिन विद्या नालेज पार्क में आयोजित फैशन शो में छात्र-छात्राओं ने अलग-अलग थीम पर अपनी ड्रेस का संकलन पेश किया। छात्रों के एक से एक बढि़या कलेक्शन से मॉडलों ने जलवा बिखेरा। किड्स कलेक्शन में बच्चों ने कैटवॉक कर सभी का मन मोहा। मधुर संगीत के बीच मॉडलों के रैंप पर चलने के अंदाज को देखकर उसे मोबाइल में कैद करने के लिए युवा आतुर नजर आए। मॉडलों के अदाओं और अंदाज सभी को आकर्षक लगे, फेमिना मिस इंडिया पंखुरी ने रैंप पर कैटवाक कर चार चांद लगाया। मुख्य अतिथि जिलाधिकारी समीर वर्मा रहे। विद्या नालेज पार्क के अध्यक्ष प्रदीप जैन, प्रबंधकीय निदेशक सौरभ जैन, कार्यकारी निदेशक विशाल जैन, रोहित खोखर, डा. रीमा वाष्र्णेय का सहयोग रहा।

राजनीति से परहेज नहीं : पंखुरी

फैशन शो में शिरकत करने आई मॉडल और फेमिना मिस इंडिया पंखुरी गिदवानी ने पिछले साल लखनऊ से अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी की, अब वह मुंबई में मास मीडिया की पढ़ाई कर रही हैं। यूपी गर्ल से मशहूर पंखुरी के पिता दीपक गिदवानी मशहूर पत्रकार हैं। पंखुरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उसे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन अगर भविष्य में देश के हित में बदलाव जरूरी हुआ तो वह राजनीति में भी जाने को तैयार हैं। पंखुरी ने कहा कि वह फिलहाल मॉडलिंग कर रहीं हैं, फिल्मों में भी अवसर मिलने का इंतजार है। मास मीडिया की पढ़ाई करने वाली पंखुरी ने बताया कि उन्हें प्रिंट और टीवी से अधिक कविता लिखना अच्छा लगता है। फैशन जगत के छात्र छात्राओं के लिए कहा कि यहां कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। फैशन इंडस्ट्रीज में तेजी से बदलाव हो रहा है। नए अवसर खुल रहे हैं। यहां उनके लिए सुनहरा अवसर भी है। इसमें मेहनती और काम के प्रति जुनून रखने वाले को जल्दी सफलता मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.