Move to Jagran APP

ब्रह्मापुरी में ताबड़तोड़ वारदातों से पुरानी जगह शिफ्ट हुआ सीओ ऑफिस

मेरठ : ब्रह्मापुरी में डकैती के बाद कारोबारी के बेटे की हत्या के अलावा ताबड़तोड़ घटनाओं से लोगों में द

By Edited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 01:54 AM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 01:54 AM (IST)
ब्रह्मापुरी में ताबड़तोड़ वारदातों से पुरानी जगह शिफ्ट हुआ सीओ ऑफिस
ब्रह्मापुरी में ताबड़तोड़ वारदातों से पुरानी जगह शिफ्ट हुआ सीओ ऑफिस

मेरठ : ब्रह्मापुरी में डकैती के बाद कारोबारी के बेटे की हत्या के अलावा ताबड़तोड़ घटनाओं से लोगों में दहशत है। ऐसे में सीओ ऑफिस के स्थानांतरण होने से वारदातों में इजाफा होना माना जा रहा है। व्यापारियों ने भी सीओ ऑफिस को पुराने स्थान पर शिफ्ट करने की मांग की थी। आइजी ने माना कि सीओ ऑफिस शॉपरिक्स चौकी की बिल्डिंग में स्थानांतरण होने से ब्रह्मापुरी में अपराध बढ़ा है। आइजी के आदेश पर सीओ ऑफिस पुराने स्थान पर वापस हो गया है। दरअसल, बिना अनुमति लिए ही सीओ ने शॉपरिक्स मॉल की बिल्डिंग में ऑफिस बना लिया था।

loksabha election banner

ब्रह्मापुरी के डाक्टर गीता जैन की गली में कारोबारी सुशील वर्मा की दिलबाग एजेंसी में पांच बदमाशों ने धावा बोलकर डकैती डाली। विरोध करने पर कारोबारी के बेटे अभिषेक उर्फ सोंटी की हत्या कर दी गई। बचाव को उतरे चार अन्य को भी गोली मारी गई। उससे पहले व्यापारी राजू की दुकान पर ही हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं पार्षद राजीव काले पर भी शारदा रोड पर हमला हुआ था। आइजी के घेराव के समय व्यापारियों ने बताया था कि सीओ ऑफिस ब्रह्मापुरी से शॉपरिक्स मॉल पर स्थानांतरण होने से अपराध बढ़ा है। व्यापारियों की मांग और लगातार बढ़ रही घटनाओं को मद्देनजर करते हुए आइजी ने ऑफिस वापस पुराने स्थान पर शिफ्ट करने के आदेश दिए। आइजी का आदेश मिलने के बाद सीओ ऑफिस का रिकार्ड और स्टाफ दोबारा पुराने ऑफिस में ही शिफ्ट हो गया है। हैरत की बात यह है कि बिना पुलिस विभाग की अनुमति के ही सीओ ने अपना ऑफिस शॉपरिक्स मॉल की बिल्डिंग में शिफ्ट कर लिया था।

इन्होंने कहा..

ब्रह्मापुरी सीओ का ऑफिस शिफ्ट होने के बाद अपराध में बढ़ोतरी दर्ज की गई है, जिसके चलते ऑफिस को पुराने स्थान पर वापस कर दिया है। ताकि ब्रह्मापुरी में लगातार हो रहे अपराध पर अंकुश लग सकें। अपराधी भी अफसरों के ऑफिस को देखकर वारदात करते है।

अजय आनंद, आइजी मेरठ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.